• search
बिहार न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

बिहार: पुलिस कांस्टेबल ने पत्नी को AK-47 से भूना, फिर खुद को भी मारी गोली

|

सीतामढ़ी। बिहार के सीतामढ़ी से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां पुलिस कांस्टेबल ने अपनी पत्नी को एके-47 से गोली माकर हत्या कर दी। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी कांस्टेबल ने खुद को भी गोली मार ली, जिससे उसकी भी मौके पर ही मौत हो गई। देर रात हुई इस घटना के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है। सूचना पाकर एसपी अनिल कुमार समेत पूरा पुलिस महकमा घटनास्थल पर पहुंच गया।

छह महीने पहले हुई थी शादी

छह महीने पहले हुई थी शादी

एसपी अनिल कुमार ने बताया कि मृतक कांस्टेबल चंद्रभूषण सहरसा जिले का रहने वाला था। 2015 बैच का सिपाही है और वर्तमान में क्यूआरटी में एके-47 लेकर कमांडों के रूप में कार्यरत था। छह महीने पहले ही उसकी मधु नाम की महिला से शादी हुई थी। उसके बाद से वे दोनों यहां किराए के मकान में रह रहे थे।

कमरे को किया गया सील

कमरे को किया गया सील

इसलिए मकान मालिक से भी घटना को लेकर पूछताछ की जा रही है। फिलहाल पुलिस ने पटना से फॉरेंसिक टीम को जांच के लिए बुलाया है और कमरे को भी सील कर दिया है। इस सनसनीखेज वारदाता का पता रविवार सुबह ठीक 10 बजे चला। जब क्यूआरटी के जवान उसकी टोह में घर पर पहुंचे। टोह लेने आए जवानों ने बताया कि मानव श्रृंखला में उक्त जवान की ड्यूटी लगी थी।

फोन पर नहीं था रिस्पांस

फोन पर नहीं था रिस्पांस

फोन करने पर रिस्पांस नहीं मिल रहा था। इसलिए तहकीकात में घर आए तो दरवाजा अंदर से बंद था। काफी खटखटाने के बाद भी जब कोई सुगबुगाहट नहीं मिली तो दरवाजा तोड़ना पड़ा। अंदर खून के छींटे से पूरा कमरा लाल हो चुका था। दोनों के शव पड़े थे। फिलहाल एसपी अनिल कुमार ने बताया कि मृतक के परिवार वालों को सूचित कर दिया गया है।

English summary
police constable shot himself after killing his wife in sitamarhi
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X