• search
बिहार न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

नालंदा पुलिस ने लूटपाट की एक घटना को किया नाकाम, योजना बना रहे दो शातिर बदमाश हथियारों के साथ गिरफ्तार

|
Google Oneindia News

पटना, मई 22। बिहार में सुशासन का नारा देने वाली सरकार की नाक के नीचे अपराधियों के हौंसले हर दिन बुलंद हो रहे हैं। हत्या और लूटपाट की घटनाएं आए दिन पुलिस के लिए बड़ी चुनौती साबित हो रही हैं, लेकिन इस बीच रविवार को नालंदा जिले में पुलिस की सूझबूझ से अपराध की एक बड़ी घटना को नाकाम कर दिया गया।

Nalanda police

दरअसल, नालंदा जिले के सारे थानाक्षेत्र में पुलिस ने एक लूट की घटना को नाकाम किया है। पेट्रोलिंग के दौरान पुलिस ने लूटपाट की योजना बना रहे दो शातिर अपराधियों को धर दबोचा है। जानकारी के मुताबिक, पुलिस ने इन शातिर अपराधियों के पास से दो पिस्टल, 4 ज़िंदा कारतूस और 1 बाइक भी बरामद की है। बताया जा रहा है कि यह दोनों अपराधी पुलिस को देखने के बाद भागने लगे थे।

जानकारी के मुताबिक, पुलिस ने घेराबंदी कर इन बदमाशों को गिरफ्तार किया। बाद में जब उनकी तलाशी ली गई तो उनके पास से हथियार और अन्य सामान बरामद हुआ। पुलिस ने बताया है कि यह दोनों किसी बड़ी घटना को अंजाम देने की फिराक में थे। फिलहाल पुलिस दोनों को कस्टडी में लेकर यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि यह किस घटना को अंजाम देने की कोशिश में थे।

नालंदा पुलिस इन अपराधियों का आपराधिक रिकॉर्ड भी खंगाल रही है। गिरफ्तार अपराधियों के नाम शंकर और राकेश कुमार दोनों बिंद थाना क्षेत्र के रहने वाले बताए जा रहे हैं।

Comments
English summary
Police busted two criminals in nalanda with weapons
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X