• search
बिहार न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

कोरोना संक्रमित सीएम नीतीश को फोन कर पीएम मोदी ने ली स्वास्थ्य की जानकारी, सोमवार को रिपोर्ट आई थी पॉजिटिव

|
Google Oneindia News

पटना। बिहार के सीएम नीतीश कुमार कोरोना के चपेट में हैं। उनको कोरोना संक्रमित हुए 24 घंटे से ज्यादा हो गए हैं। इसी कड़ी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को सीएम नीतीश कुमार को फोन कर बातचीत की और उनसे उनके स्वास्थ्य के बारे में पूछा। पीएम मोदी ने सीएम नीतीश कुमार के स्वस्थ होने की कामना की। इसके अलावा पीएम मोदी ने कर्नाटक के मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई और भारत रत्न स्वर कोकिला लगा मंगेशकर को भी फोन कर उनके स्वास्थ्य के बारे में जानकारी ली। इन दोनों लोगों की जांच रिपोर्ट भी कोरोना पॉजिटिव आई है। बता दें कि सोमवार को सीएम नीतीश कुमार की आरटी-पीसीआर टेस्ट में उनके संक्रमित होने की जानकारी मिली थी, जिसके बाद वो होम आइसोलेशन में चले गए थे।

pm modi talk with cm nitish from telephone and said he will fine in some days
    Coronavirus India Update: Covid Patient Discharge Policy में बदलाव, जानें नए नियम | वनइंडिया हिंदी

    सीएमओ ने ट्वीट कर सीएम नीतीश के कोरोना संक्रमित होने की जानकारी शेयर की थी। बता दें कि सीएम नीतीश कुमार ने दो बार कोरोना टेस्ट करवाया था। दूसरी रिपोर्ट में वो कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। बताया जा रहा है कि सीएम नीतीश ने पिछले हफ्ते औरंगाबाद में समाज सुधार अभियान यात्रा से पटना वापस लौटने पर भी कोरोना की जांच करवाई थी। लेकिन तब उनकी रिपोर्ट निगेटिव आई थी।

    लेकिन एक बार फिर जब सीएम नीतीश कुमार ने कोरोना टेस्ट करवाया तो उनका रिपोर्ट पॉजिटिव आया। बुधवार को बिहार में 1 लाख 88 हजार 123 लोगों का टेस्ट किया गया, जिसमें 5 हजार 908 लोगों की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है। वहीं 7 कोरोना संक्रमितों की मौत हो गई।

    लोहे के बक्सों में क्वारंटाइन किए जा रहे लोग, कैद में करोड़ों निवासी, कोरोना के नाम पर चीन का अत्याचारलोहे के बक्सों में क्वारंटाइन किए जा रहे लोग, कैद में करोड़ों निवासी, कोरोना के नाम पर चीन का अत्याचार

    बता दें कि बीते सोमवार को जब 1 लाख 51 हजार 475 लोगों की जांच कराई गई तो 4 हजार 737 लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। वहीं 1790 लोगों ने कोरोना को मात दिया। बिहार में एक्टिव मरीजों की संख्या 25051 है। अभी बिहार में संक्रमण से रिकवरी की दर 95.08 फीसदी है।

    Comments
    English summary
    pm modi talk with cm nitish from telephone and said he will fine in some days
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X