• search
बिहार न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

कोरोना टीकाकरण अभियान को लेकर CM नीतीश ने कहा- PM मोदी के प्रति सम्‍मान प्रकट कर रहा है बिहार

|
Google Oneindia News

पटना। बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने शुक्रवार को कोरोना टीकाकरण अभियान की शुरुआत की। इस मौके पर उन्होंने कहा कि आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जन्मदिन है और इस मौके पर तीस लाख लोगों को कोरोना का टीका लगाने का लक्ष्य रखकर बिहार उनके प्रति सम्मान प्रकट कर रहा है। सीएम नीतीश ने राज्यों को मुफ्त में कोरोना वैक्सीन मुहैया कराने के लिए केंद्र को भी बधाई दी। उन्होंने कहा कि राज्य में अब तक 4 करोड़ 63 लाख 77 हजार लोगों को टीका लगाया जा चुका है।

pm modi birthday cm nitish kumar statement on corona vaccination abhiyan

इसके अलावा सीएम नीतीश कुमार ने कहा कि हमलोग काम में विश्वास रखते हैं। अब राज्य में ऑक्सीजन की कमी नहीं होगी। बता दें कि शुक्रवार को 70 जगहों पर पीएसए का लोकार्पण हुआ, जिसमें केंद्र की तरफ से बिहार को 38 पीएसए प्लांट मिला है। इसी महीने के अंदर सभी मेडिकल कॉलेजों में पीएसए प्लांट का काम पूरा होगा।

सीएम नीतीश कुमार ने बताया कि आज तक 70 से बढ़कर 72 पीएसए प्लांट तैयार हो गया। बिहार के दो नर्सों को राष्ट्रपति से सम्मान मिला ये बड़ी बात है। तीसरी लहर का खतरा है तो बिहार में पूरी तरह से तैयारी है। कोरोना टीकाकरण को लेकर सीएम नीतीश कुमार ने कहा कि कोरोना से मुक्ति का सबसे बड़ा रास्‍ता टीकाकरण है। जांच का काम करते रहेंगे तभी कोरोना से लोगों का बचाव होगा। साथ ही उन्‍होंने कहा कि लोग तो प्रचार-प्रसार खूब करते हैं। हमलोग काफी कम प्रचार करते हैं।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 71वें जन्मदिन की भव्य तैयारी के सियासी मायने क्या?प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 71वें जन्मदिन की भव्य तैयारी के सियासी मायने क्या?

    Narendra Modi Birthday: PM Modi के 71वें जन्मदिन पर इन दिग्गजों ने दी बधाई | वनइंडिया हिंदी

    बिहार विधानसभा के अध्यक्ष विजय कुमार सिन्हा ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को उनके जन्मदिन पर उन्हें हार्दिक बधाई और शुभकामनाएं दी है। उन्‍होंने ट्वीट करते हुए लिखा कि आपका जीवन स्‍वस्‍थ, सुखी और समृद्ध हो तथा आपके कुशल नेतृत्व में भारत निरंतर विकास के पथ पर आगे बढ़कर विश्व की एक महाशक्ति बने, ईश्वर से यही प्रार्थना है।

    English summary
    pm modi birthday cm nitish kumar statement on corona vaccination abhiyan
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X