• search
बिहार न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

पेगासस जासूसी मामलाः कांग्रेस ने निकाला राजभवन मार्च, पुलिस के साथ हुई झड़प

|
Google Oneindia News

पटना। पेगासस जासूसी मामले में राजनीति गरमाती जा रही है। इसी कड़ी में बिहार में कांग्रेस के कार्यकर्ताओं केंद्र की मोदी सरकार के खिलाफ सड़कों पर उतरे और राजभवन तक मार्च निकाला। इस आक्रोश मार्च के दौरान काफी संख्या में पार्टी के कार्यकर्ता सड़कों पर उतरे। हालांकि कांग्रेसी कार्यकर्ताओं को राजभवन जाने से पहले ही पुलिस ने रोक लिया, जिसे लेकर पुलिस के साथ धक्कामुक्की हुई। बता दें कि कांग्रेस ने पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के तहत राजभवन मार्च का आयोजन किया था।

pegasus spyware case congress did rajbhawan march

पटना में राजभवन के पास पुलिस ने कांग्रेस के मार्च को रोक लिया। इस दौरान कांग्रेस के कार्यकर्ता पुलिस की बैरकेडिंग को तोड़कर आगे बढ़ने की कोशिश भी करने लगे। पुलिस के साथ उनकी हल्की झड़प और हाथापाई भी हुई। पुलिस ने जब कांग्रेस के कार्यकर्ताओं को प्रतिबंधित क्षेत्र में जाने से रोका तो पुलिस के साथ पार्टी के कुछ कार्यकर्ता उलझ गए। वहीं कांग्रेस जासूसी मुद्दे पर लगातार गृहमंत्री से इस्तीफे की मांग कर रही है।

पटना में आयोजित इस विरोध मार्च के दौरान पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष मदन मोहन झा ने कहा कि राहुल गांधी की जासूसी कतई बर्दाश्त नहीं की जाएगी। आज पूरे देश का लोकतंत्र खतरे में है और इस मामले में स्वतंत्र जांच होनी चाहिए। विरोध प्रदर्शन के बाद कांग्रेस की 5 सदस्यीय टीम ने राजभवन में जाकर राषट्रपति के नाम ज्ञापन सौंपा और जासूसी मामले में राष्ट्रपति से निष्पक्ष जांच की मांग रखी।

पेगासस मामले पर राज्यसभा में बोले आईटी मंत्री अश्विनी वैष्णव- ये भारतीय लोकतंत्र को बदनाम करने की कोशिशपेगासस मामले पर राज्यसभा में बोले आईटी मंत्री अश्विनी वैष्णव- ये भारतीय लोकतंत्र को बदनाम करने की कोशिश

पार्टी अध्यक्ष ने कहा कि राहुल गांधी की जासूसी कतई बर्दाश्त नहीं की जाएगी। आज पूरे देश का लोकतंत्र खतरे में है और इस मामले की स्वतंत्र जांच होनी चाहिए। विरोध प्रदर्शन के बाद कांग्रेस की 5 सदस्यीय टीम ने राजभवन में जाकर राषट्रपति के नाम का ज्ञापन सौंपा और जासूसी मामले में राष्ट्रपति से निष्पक्ष जांच की मांग रखी। इससे पहले मदन मोहन झा कहा था कि सीएम नीतीश कुमार की भी जासूसी की गई होगी इसलिए वह भी सशंकित नजर आ रहे हैं।

English summary
pegasus spyware case congress did rajbhawan march
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X