• search
बिहार न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

पटना में युवती का हाई वोल्टेज ड्रामा, कहा- चालान काटा तो एक-एक कर सबको देख लूंगी

|

पटना। बिहार में इन दिनों कोरोना की बढ़ती रफ्तार के चलते प्रदेश में 10 दिन के लिए लॉकडाउन लगाया गया है। इस दौरान कई ऐसी घटनाएं सामने आ रही हैं, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। ताजा मामला प्रदेश की राजधानी पटना के पॉश इलाके बोरिंग रोड का है, जहां बुधवार की रात को स्कूटी सवार युवती ने ट्रैफिक पुलिस के सामने खूब हंगामा किया। दरअसल, स्कूटी सवार युवती बिना हेलमेट लगाए बोरिंग रोड चौराहा पर पकड़ी गई थी।

    पटना में युवती का हाई वोल्टेज ड्रामा, कहा- चालान काटा तो एक-एक कर सबको देख लूंगी
    हेलमेट नहीं पहनने पर ट्रैफिक पुलिसकर्मी ने रोका

    हेलमेट नहीं पहनने पर ट्रैफिक पुलिसकर्मी ने रोका

    ट्रैफिक पुलिस ने जब देर रात निकलने की वजह पूछी और पास दिखाने को कहा तो उसने शासन-प्रशासन को बुरा-भला कहना शुरू कर दिया। फिर इस दौरान जब बिना हेलमेट उसका चालान करने की बात कही तो युवती पुलिस पर ही भड़क गई।युवती ने पहले तो ट्रैफिक पुलिसकर्मियों को धमकाते हुए कहा कि चालान काटा तो सबको देख लूंगी। फिर थोड़ी देर बाद कहा कि अपने सीनियर अधिकारियों को बुलाएं तभी वह चालान कटवाएगी।

    लॉकडाउन लगाने के लिए सरकार को कोसती रही

    लॉकडाउन लगाने के लिए सरकार को कोसती रही

    इसके बाद पूरे मामले की जानकारी ट्रैफिक पुलिस ने एसके पुरी थाना को दी। सूचना मिलने के बाद थोड़ी ही देर में एसके पुरी थाना की पेट्रोलिंग टीम महिला दारोगा के साथ मौके पर पहुंच गई। हालांकि युवती का गुस्सा तब भी जारी रहा और सरकार को बुरा-भला कहती रही। इस दौरान घटना स्थल पर मौजूद मीडियाकर्मियों पर भी युवती भड़क गई। युवती इस दौरान बिहार सरकार को लॉकडाउन लगाने के लिए कोसती रही।

    सरकार पर लगाया आरोप

    सरकार पर लगाया आरोप

    उसका कहना था कि सरकार ने ऐसा कदम उठाने के पहले उन गरीबों के बारे में नहीं सोचा, जो रोज कमाते-खाते हैं। रिक्शा वाले, ठेले वाले, सबकी रोजी चली गई है। यह लोग भूखे हैं। इन्हें ही खाना खिलाने के लिए वह रोड पर निकलती है, तो पुलिस वाले पकड़ लेते हैं। सरकार खुद इनके लिए भोजन का प्रबंध क्यों नहीं करती।

    मीडियाकर्मियों पर भी निकाला गुस्सा

    मीडियाकर्मियों पर भी निकाला गुस्सा

    उसने कहा कि पिछले साल भी लॉकडाउन के दौरान मैंने इन लोगों को खुद से भोजन कराया था। वीडियो बना रहे मीडिया कर्मियों से कहा कि आप मेरा वीडियो क्यों बना रहे हैं। जाकर मुख्यमंत्री और नेताओं के घरों का वीडियो बनाइए।युवती का यह हंगामा करीब दस मिनट तक जारी रहा। इस बीच महिला दारोगा और महिला मीडिया कर्मियों के आने के बाद युवती थोड़ी शांत हुई, तब उसने बाहर निकलने की असली वजह बताई।

    Bhilwara : पिता की मौत के बाद जमीन बंटवारे को लेकर श्मशान में लड़ने लगे भाई, देखें वायरल वीडियोBhilwara : पिता की मौत के बाद जमीन बंटवारे को लेकर श्मशान में लड़ने लगे भाई, देखें वायरल वीडियो

    English summary
    patna woman video viral on social media during vehicle checking
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X