• search
बिहार न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

पहले दोनों बच्चों को कुएं में फेंका और फिर खुद लगा ली छलांग, देखें वायरल CCTV फुटेज

|
Google Oneindia News

पटना। बिहार की राजधानी पटना से सटे पालीगंज अनुमंडल के के विक्रम थाना क्षेत्र के असपूरा लख स्थित धर्मकांटा इलाके में दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है, जहां एक महिला ने पहले अपने दो छोटे बच्चों को कुएं में फेंक दिया और फिर खुद भी छलांग लगा ली। यह पूरी घटना वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। घटना बीते रविवार की शाम की है। हादसे की सूचना मिलने पर विक्रम थाने की पुलिस ने मौके पर पहुंचकर तीनों शवों को कुएं से बाहर निकाला।

    पहले दोनों बच्चों को कुएं में फेंका और फिर खुद लगा ली छलांग, देखें वायरल CCTV फुटेज
    अपने घर से 15 किलोमीटर दूर बच्चों के साथ आई

    अपने घर से 15 किलोमीटर दूर बच्चों के साथ आई

    मृतका की उम्र करीब 25 वर्ष बताई जा रही है। वहीं उसका एक बच्चा दो साल का है जबकि दूसरा एक साल का था। सीसीटीवी में कैद घटना के मुताबिक महिला ने एक-एक कर अपने दोनों बच्चों को कुएं में फेंक दिया। वीडियो में स्पष्ट रूप से दिखाई दे रहा है कि महिला अपने दोनों बच्चों के साथ कुएं के पास पहुंची है और पहले छोटे बेटे को कुएं में फेंकती है। उसके बाद वो दूसरे बच्चे को कुएं में धकेल देती है और आखिर में वो खुद भी कुएं में छलांग लगाकर खुदकुशी कर ली।

    घटना की सीसीटीवी फुटेज हुआ वायरल

    घटना की सीसीटीवी फुटेज हुआ वायरल

    सोशल मीडिया पर वायरल सीसीटीवी फुटेज विचलित कर सकता है। इस दर्दनाक घटना का फोटो-वीडियो वायरल होने के बाद उसके घरवाले खोजते-खोजते बिक्रम थाना पहुंचे। इसके बाद महिला की पहचान हुई। उसका नाम निशा कुमारी, उम्र 27 साल थी। बड़ा बेटा तीन साल का अंकित जबकि छोटा बेटा डेढ़ साल का आयुष था। निशा का ससुराल नौबतपुर के रामपुर में है और मायका दुल्हिन बाजार के पास रानी तालाब में है।

    पति ने की पत्नी की हत्या

    पति ने की पत्नी की हत्या

    वहीं रोहतास जिले के कोचस थाना क्षेत्र में एक शख्स ने अपने बच्चों के सामने ही पत्नी की हत्या कर दी। हत्या की वारदात की सूचना फैलते ही गांव में सनसनी फैल गई है। महिला सोनी देवी की हत्या उसके दो नन्हे-मुन्ने बच्चों के सामने ही की गई हैं। वारदात को अंजाम देने के बाद पति गोलू साह गांव से फरार हो गया है।

    भूत के साथ खेलते हुए कुत्ते की वीडियो वायरल!, मालिक बोला- अभी तक सदमे में हूंभूत के साथ खेलते हुए कुत्ते की वीडियो वायरल!, मालिक बोला- अभी तक सदमे में हूं

    Comments
    English summary
    patna woman did suicide with her two children cctv footage viral
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X