• search
बिहार न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

पटनाः पहले चाचा-चाची ने भतीजे को पीटा और फिर कमरे में बंद कर जिंदा जला डाला

|
Google Oneindia News

पटना। बिहार की राजधानी पटना के गौरीचक थाना क्षेत्र के उसफा दरियापुर गांव में दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है, जहां संपत्ति विवाद में चाचा ने भतीजे को मौत के घाट उतार दिया। मारपीट के बाद चाचा ने कमरा बंद करते 17 साल के भतीजे रौशन कुमार के ऊपर केरोसिन का तेल डालकर जिंदा जला दिया। जिससे नाबालिग बच्चे की मौके पर मौत हो गई। घटना की सूचना मिलने के बाद गौरीचक थानाध्यक्ष दल-बल के साथ मौके पर पहुंचे और शव को कब्जे में लेकर पीएमसीएच पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं मामले को लेकर गौरीचक थानाध्यक्ष लालमणि दुबे ने बताया कि मृतक के मामा अनिल कुमार गुप्ता के बयान के आधार पर चाचा मुकेश कुमार, चाची रानी देवी सहित चार लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

patna uncle and aunty burnt alive nephew in room for land

सभी को पुलिस हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। बताया जा रहा है कि दरियापुर गांव के रहने वाले जयराम प्रसाद का 17 वर्षीय इकलौता पुत्र रौशन कुमार गांव में ही रहकर पढ़ाई करता था। उसकी लाखों की जमीन हड़पने के लिए चाचा अक्सर उससे मारपीट करता था। रौशन जमीन बेचने का विरोध करता था। इसी बात से चाचा-चाची खफा होकर पहले भी जान से मारने के नियत से हमला किया था पर वह बाल-बाल बच गया था। सोमवार को रौशन का चाचा-चाची से जमीन बेचने को लेकर विवाद हुआ और लाठी-डंडे से पीटकर चाचा ने रौशन को कमरे में बंद कर दिया और जिंदा जला दिया।

अररियाः अनियंत्रित कार पानी से भरे गड्ढे में गिरी, 5 लोगों की मौत और एक घायलअररियाः अनियंत्रित कार पानी से भरे गड्ढे में गिरी, 5 लोगों की मौत और एक घायल

मृतक रौशन के पिता जयराम बाहर रहकर किसी निजी कंपनी में काम करते हैं और वहीं रौशन की मां अपने मायके मेंरहकर जीवन यापन करती है। भाई बहन दोनों दादा-दादी के पास रहकर पढ़ाई करते थे। जमीन ज्यादा रहने के कारण चाचा-चाची की नजर उनपर रहती थी। 20 वर्षीय बहन सोनम कुमारी को चार साल पहले ही आरोपितों ने गला दबाकर मार डाला था। इसके बाद से रौशन की हत्या करने की फिराक में था।

English summary
patna uncle and aunty burnt alive nephew in room for land
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X