डॉक्टर ने बताया प्रेगनेंट है 9th क्लास की बच्ची, फिर जो सच्चाई सामने आई वो हैरान करने वाली थी

Posted By: Prashant
Subscribe to Oneindia Hindi
Bihar: Samastipur coaching teacher rapes minor student | वनइंडिया हिंदी

पटना। बिहार के समस्तीपुर जिले के दलसिंहसराय में गुरु शिष्य के रिश्ते को शर्मसार करने वाला एक मामला प्रकाश में आया है, जहां कोचिंग संचालक ने क्लास 9th में पढ़ने वाली एक लड़की के साथ जबरदस्ती शारीरिक संबंध बनाए। इसी दौरान लड़की गर्भवती हो गई और एक दिन अचानक उसके पेट में दर्द शुरू हुआ जिसके बाद परिवार वाले उसे नज़दीकी अस्पताल ले गए। जहां डॉक्टरों ने उसे गर्भवती होने की बात बताई। जिसे सुनने के बाद परिवार वालों के आंखों के सामने अंधेरा छा गया और नाबालिक लड़की से उसके पेट में पल रहे बच्चे के बारे में पूछताछ करना शुरू कर दिया गया। जिसके बाद सामने आई सच्चाई हैरान करन वाली थी।

patna Samastipuur coaching teacher raped a 9th class student

नाबालिग बच्ची ने बताया कि कोचिंग संस्थान के शिक्षक द्वारा उसे अपने जाल में फंसाते हुऐ रोजाना शारीरिक संबंध बनाया जा रहा था। इसी दौरान वह गर्भवती हो गई। जिसके बाद परिवार वालों ने नजदीकी थाने पहुंचकर कोचिंग संस्थान के शिक्षक के खिलाफ मामला दर्ज करवाया और मामला दर्ज होते ही पुलिस ने दुष्कर्मी शिक्षक को गिरफ्तार कर लिया है।

patna Samastipuur coaching teacher raped a 9th class student

मिली जानकारी के अनुसार पवित्र रिश्ते को शर्मसार करने वाला यह मामला बिहार के समस्तीपुर जिले के दलसिंहसराय थाना क्षेत्र का है जहां थाना क्षेत्र के जायजपट्टी सिगरेट फैक्ट्री रोड में स्थित सरस्वती एजूकेशन कोचिंग संस्थान में 9th क्लास में पढ़ने वाली एक नाबालिक छात्रा पढाई करने जाती थी। पढ़ाई के दौरान शिक्षक की बुरी नजर उसके जिस्म पर पड़ी और देखते ही देखते वह उसे अपने बिस्तर पर ले आया। छात्रा को शादी करने का प्रलोभन देते हुए वह लगातार 3 महीने से उसके साथ शारीरिक संबंध बनाता था। नाबालिक छात्रा इस बात का इसलिए विरोध नहीं कर रही थी कि अब वह उसकी इज्जत के साथ खेल चुका है और विरोध करने पर उसका क्या होगा। देखते ही देखते वह उसके बच्चे की मां बन गई।

जब पेट में दर्द की शिकायत पर उसे अस्पताल ले जाया गया तो परिवार वालों को इस बात की हकीकत पता चली। हकीकत पता चलते ही परिवार वालों ने कोचिंग संस्थान के शिक्षक सुमन कुमार पर शादी का झांसा देते हुए शारीरिक शोषण करने का मामला दर्ज करवाया। वहीं मामला दर्ज होने के बाद पुलिस ने आरोपी शिक्षक को गिरफ्तार कर पूछताछ करना शुरु कर दिया। लेकिन वह शिक्षक छात्रा के साथ शारीरिक संबंध बनाने की बात से इंकार कर रहा है और गर्भवती छात्रा का डीएनए टेस्ट कराने की मांग पर अड़ा हुआ है।

ये भी पढ़ें- कॉलेज जाते वक्त दबोच लेते थे मनचले इसलिए छोड़नी दी...

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
patna Samastipuur coaching teacher raped a 9th class student
Please Wait while comments are loading...