• search
बिहार न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

पटनाः छत पर कपड़ा सुखाने गई 9 साल की बच्ची के साथ अधेड़ ने किया दुष्कर्म

|
Google Oneindia News

पटना। बिहार की राजधानी पटना के जक्कनपुर थाना क्षेत्र में इंसानियत को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है, जहां 9 साल की बच्ची के साथ अधेड़ ने दुष्कर्म किया। आरोपित शख्स पीड़िता के बगल में ही किराये के मकान में रहता है। वहीं वारदात को अंजाम देने के बाद मामले को दबाने के लिए आरोपित ने पीड़िता के परिवार को तीन लाख रुपये देने की भी पेशकश की। लेकिन पीड़ित बच्ची का परिवार थाना पहुंचा और आरोपित के खिलाफ मामला दर्ज कराया। पुलिस ने आरोपित शख्स को गिरफ्तार भी कर लिया है। वहीं पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए भेज दिया।

patna old man did misdeed with 9 years old girl

दरअसल, पीड़िता का परिवार जिस किराये के मकान में रहती है। उसी मकान में आरोपित भी परिवार सहित रहता है। पीड़ित बच्ची उसे दादा कहकर बुलाती थी। पीड़िता की मां ने बताया कि घटना के दौरान उसकी बेटी छत पर कपड़ा सुखाने गयी थी। इसी बीच आरोपित छत पर आ गया और बेटी के साथ गलत हरकत करने लगा। विरोध करने पर आरोपित ने बच्ची का मुंह दबा दिया और उसके साथ दुष्कर्म किया। यह शर्मनाक घटना मेरी दो साल की छोटी बेटी के सामने हुई।

चिराग पासवान के चचेरे भाई प्रिंस पासवान पर रेप का आरोप, पानी में नशीला पदार्थ मिलाकर किया दुष्कर्मचिराग पासवान के चचेरे भाई प्रिंस पासवान पर रेप का आरोप, पानी में नशीला पदार्थ मिलाकर किया दुष्कर्म

वहीं घटना की जानकारी मिलने के बाद एएसपी सदर संदीप सिंह जक्कनपुर थाने पहुंचे। उन्होंने पीड़िता व उसकी मां से पूछताछ की। इसके साथ ही दो साल की बच्ची, जिसके सामने दुष्कर्म की घटना हुई, उससे भी पूछताछ की। एएसपी व थानाध्यक्ष मुकेश वर्मा के सामने जब बच्ची ने दरिंदगी की दास्तां बतायी तो पुलिस पदाधिकारी हैरान हो गये।एएसपी का कहना था कि आरोपित को जेल भेज दिया गया है। दुष्कर्म, पाक्सो एक्ट समेत अन्य धाराओं में स्पीडी ट्रायल कराया जाएगा ताकि आरोपित को जल्द से जल्द कड़ी सजा दिलाई जा सके।

English summary
patna old man did misdeed with 9 years old girl
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X