• search
बिहार न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

बिहारः दोस्तों के साथ शराब की पार्टी कर रहा था पार्षद पति, सात लोग गिरफ्तार

|
Google Oneindia News

पटना। बिहार में एक तरफ जहां सरकार शराबबंदी को लेकर सख्त रैवया अपना रही है और पुलिस भी कड़ा रूख अख्तियार की हुई है। वहीं कुछ आम लोगों के साथ-साथ जनप्रतिनिधि इस कानून में पलीता लगाने में जुटे हुए हैं। इसी क्रम में पटना नगर निगम की महिला पार्षद का पति अपने कोल्ड ड्रिंक एजेंसी के कार्यालय में शराब पार्टी कर रहे थे। इसी दौरान पुलिस ने छापा मार दिया। पुलिस की छापेमारी में एजेंसी का मालिक और महिला पार्षद का पति निलेश मुखिया मौके से फरार हो गया। लेकिन शराब पार्टी में शामिल 7 लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पकड़े गए लोगों में एजेंसी का मैनेजर और गार्ड सहित दूसरे स्टाफ भी शामिल हैं।

patna municipal councellor arrested in liquor party and her husband escaped

बता दें कि निलेश मुखिया पहले मैनपुरा पंचायत का मुखिया भी रह चुका है और उसकी पत्नी सुचित्रा देवी ने हाल ही में पटना नगर निगम के डिप्टी मेयर के पद के लिए चुनाव लड़ा था। पुलिस ने छापेमारी के दौरान अंग्रेज शराब की महंगी बोतलें भी बरामद की है। पुलिस फरार निगम पार्षद के पति निलेश मुखिया की गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी कर रही है। इसके अलावा पुलिस ने इलाके में होटलों के अलावा झुग्गी-बस्तियों में भी शराब को लेकर बड़े स्तर पर छापेमारी अभियान चलाया है।

कर्नाटक: मेंगलुरु गैंगरेप और हत्या के मामले में 8 आरोपी अरेस्ट, शराब पीने के दौरान बनाई थी रेप की योजनाकर्नाटक: मेंगलुरु गैंगरेप और हत्या के मामले में 8 आरोपी अरेस्ट, शराब पीने के दौरान बनाई थी रेप की योजना

इस दौरान सैकड़ों लीटर शराब भी जब्त किया गया। बता दें कि पटना के ही पत्रकार नगर थाने की पुलिस ने सीआईडी विभाग ने जिस डॉग स्कवायड को ट्रेंड किया है उसकी मदद से इलाके में शराब की बरामदगी के लिए अभियान चलाया। हालांकि इस दौरान पुलिस को कोई कामयाबी नहीं मिल पाई। राजधानी के कई थाना क्षेत्रों में पुलिस ब्रेथ एनालाइजर के साथ भी सड़कों पर उतरी। इस दौरान पुलिस ने चौक-चौराहों, नुक्कड़ और सार्वजनिक परिवहन के साधनों से यात्रा करने वाले लोगों की शराब पीने को लेकर जांच की।

English summary
patna municipal councellor arrested in liquor party and her husband escaped
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X