• search
बिहार न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

पटनाः 12 साल की बेटी के सामने मिसेज बिहार की प्रतिभागी रही मॉडल को मारी गोली

|
Google Oneindia News

पटना। बिहार की राजधानी पटना के राजीव नगर थाना क्षेत्र के रामनगरी बसंत कॉलोनी में मिसेज बिहार की प्रतिभागी रहीं आरती देवी उर्फ मोना राय को बाइक सवार अपराधियों ने गोली मार दी। गोली उनके कमर में लगी है। जब मोना अपनी 12 साल की बेटी के साथ स्कूटी से घर पहुंचकर अंदर घुस रही थीं तभी बदमाशों ने गोली मार दी। घटना के बाद से पुलिस मामले की तफ्तीश में जुटी हुई है। मामले को लेकर राजीव नगर थानेदार सुमन कुमार ने प्रेम-प्रसंग में बदमाशों द्वारा महिला पर फायरिंग करने की आशंका जाहिर की है।

patna mrs bihar contestant mona rai shot by goons

बता दें कि वारदात में गंभीर रूप से घायल मोना राय 2020 में मिसेज बिहार की प्रतिभागी रह चुकी हैं। मोना का इलाज राजीव नगर के ही एक निजी अस्पताल में चल रहा है। मंगलवार की देर रात को करीब 12 बजे वह स्कूटी से घर लौटी थीं। मोना ने बेटी को घर के अंदर किया और फिर जब स्कूटी अंदर कर रही थी। उसी दौरान बाइक से आए दो बदमाशों में से एक ने गोली मार दी।

राज को बाजरे के खेत में पुलिस ने घेरा तो शार्प शूटर ने सिर में गोली मारी, झुंझुनूं का रहने वाला था सुक्खा राज को बाजरे के खेत में पुलिस ने घेरा तो शार्प शूटर ने सिर में गोली मारी, झुंझुनूं का रहने वाला था सुक्खा

अपनी आंखों के सामने बदमाशों द्वारा मां को गोली मारता देख वह चीखने लगी। गोली की आवाज सुन घर के अंदर से परिवार और आसपास के लोग मौके पर पहुंचे। आधी रात के बाद भी चंद मिनटों में वारदात स्थल पर लोगों की भीड़ जुट गई। गंभीर हालत में जल्दी से महिला को पास के प्राइवेट हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया। अभी भी मोना की हालत चिंताजनक है।

English summary
patna mrs bihar contestant mona rai shot by goons
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X