• search
बिहार न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

बिहारः मंत्री और जीतन राम मांझी के बेटे संतोष मांझी के सरकारी आवास में लगी आग, बाल-बाल बचे

|
Google Oneindia News

पटना। बुधवार की सुबह पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी के बेटे व बिहार सरकार में एससी-एसटी और लघु जल संसाधन मंत्री संतोष मांझी के पटना स्थित सरकारी आवास में अचानक आग लग गई। आग लगने से अचानक आवास में अफरा-तफरी मच गई। इधर, घटना की सूचना मिलते ही फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंच गई है और आग पर काबू पाने की कोशिश में जुट गई। हालांकि, अब तक लाखों रुपए के नुकसान की आशंका जताई जा रही है। आगजनी के बाद इलाके में सनसनी मच गई। आवास के आसपास घटना के बाद लोगों की भीड़ लग गई है।

patna fire accident in house of minister santosh manjhi

वहीं घटना को लेकर हिन्दुस्तानी आवाम मोर्चा के राष्ट्रीय प्रवक्ता दानिश रिजवान ने बताया कि आग की लपटें बहुत तेज थीं। आग के वक्त मंत्री संतोष मांझी अपनी पत्नी दीपा मांझी, बेटे आदित्य और बेटी गुड़िया के साथ में ही थे। कर्मचारियों ने मंत्री समेत पूरे परिवार को घर से बाहर निकला। गनीमत थी कि आवास पर मौजूद सभी लोग बाल-बाल बच गए। अभी संतोष मांझी और पूरा परिवार गार्ड आउट हाउस में है।

अंडरग्राउंड घी की फैक्ट्री में लाइटर जलाते ही आग लगी, विस्फोट, 95% झुलसे मजदूर ने दम तोड़ाअंडरग्राउंड घी की फैक्ट्री में लाइटर जलाते ही आग लगी, विस्फोट, 95% झुलसे मजदूर ने दम तोड़ा

शार्ट सर्किट से लगी आग

हम प्रवक्ता दानिश रिजवान ने बताया कि मंत्री के आवास में शार्ट सर्किट से आग लगी थी। आग लगने से सोफा, बेड, फर्नीचर, कपड़े और AC जलकर राख हो गए। फायर ब्रिगेड के अधिकारी के मुताबिक शार्ट सर्किट के चलते आग लगी थी। करीब आधे घंटे कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया गया है। मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है।

English summary
patna fire accident in house of minister santosh manjhi
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X