• search
बिहार न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

बिहारः शौक-शौक में DSP पत्नी ने पति को पहना दी IPS की ड्रेस, अब जांच बैठी तो पता चला कुछ भी नहीं करते

|
Google Oneindia News

पटना। बिहार की एक महिला डीएसपी के कारनामे ने पुलिस महकमे में हड़कंप मचा दिया है। कहलगांव की एसडीपीओ रेशू कृष्णा ने अपने पति को रातों-रात आईपीएस बना दिया। दरअसल, एसडीपीओ को ही बिहार में पहले डीएसपी कहा जाता था। एसडीपीओ रेशू कृष्णा ने अपने पति के साथ पुलिस यूनिफॉर्म में फोटो खिंचवाकर सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया। इसके बाद इस बात की शिकायत किसी ने पीएमओ में कर दी और फिर मामला मीडिया में छा गया, जिसके बाद से हड़ंकप मचा हुआ है। बताया जा रहा है कि एसडीपीओ रेशू कृष्णा के पति कथित तौर पर कोई काम नहीं करते हैं। लेकिन रेशू कृष्णा ने अपने पति के साथ जो सोशल मीडिया पर फोटो पोस्ट की है, उसमें उनके पति आईपीएस की वर्दी में नजर आ रहे हैं।

कुछ दिन पहले शेयर की थी फोटो

कुछ दिन पहले शेयर की थी फोटो

बता दें कि कुछ दिन पूर्व रेशू कृष्णा ने अपने पति के साथ वर्दी में सोशल मीडिया पर फोटो पोस्ट की थी। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक इस बात की शिकायत किसी ने सीधे पीएमओ में कर दी। शिकायत में बताया गया है कि एसडीपीओ रेशू कृष्णा के पति कुछ भी काम नहीं करते हैं तो उन्होंने आईपीएस की वर्दी कैसे पहनी है। पत्र में कहा गया है कि रेशू कृष्णा कहती हैं कि उनके पति आईपीएस हैं और पीएमओ में तैनात हैं।

PMO ने मामले को बिहार पुलिस मुख्यालय भेजा

PMO ने मामले को बिहार पुलिस मुख्यालय भेजा

शिकायत मिलने के बाद पीएमओ ने मामले को बिहार पुलिस मुख्यालय भेजा है। इसके बाद हड़कंप मच गया। इस मामले को लेकर बिहार पुलिस मुख्यालय ने जांच बैठाई, जिसमें खुलासा हुआ है कि एसडीपीओ के पति आईपीएस अधिकारी नहीं है। सूत्रों के अनुसार भागलपुर के एसएसपी निताशा गुड़िया ने पूरे मामले की जांच कर पुलिस मुख्यालय को रिपोर्ट भी भेज दी है।

मामला उजागर होने पर हटाई फोटो

मामला उजागर होने पर हटाई फोटो

माना जा रहा है कि उस जांच रिपोर्ट के आधार पर पुलिस मुख्यालय कहलगांव एसडीपीओ पर कानून कार्रवाई कर सकता है। वहीं इस मामले के शुरू होने के बाद एसडीपीओ और उनके पति ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट से वर्दी पहने फोटो को हटा दिया। बता दें कि फोटो के हटाने से पहले यह तेजी से वायरल हो चुका था।

काफी तेज-तर्रार अफसर मानी जाती हैं रेशू कृष्णा

काफी तेज-तर्रार अफसर मानी जाती हैं रेशू कृष्णा

वहीं डीआईजी सुजीत कुमार ने पूरे मामले पर बताया कि इस संबंध में पुलिस मुख्यालय के स्तर से मामले की जांच एसएसपी से कराई गई। मुख्यालय को जांच रिपोर्ट भेजी गई है। कहलगांव एसडीपीओ रेशू कृष्णा ने कहा कि वे इस बारे में कुछ नहीं बोलेंगी। उन्हें इसकी कोई जानकारी भी नहीं है। इस पूरे मामले में कहलगांव एसडीपीओ की भूमिका बेहद संदिग्ध है। बता दें कि रेशू कृष्णा काफी तेज-तर्रार अफसर मानी जाती हैं। वर्तमान में वह भोजपुर जिले में तैनात हैं।

'आंखों में तेरी अजब सी...' गाने पर पोते ने दादी से साथ किया जबरदस्त डांस, वीडियो वायरल'आंखों में तेरी अजब सी...' गाने पर पोते ने दादी से साथ किया जबरदस्त डांस, वीडियो वायरल

English summary
patna dsp share her photo with husband in ips dress
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X