• search
बिहार न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

पटनाः 5वीं की छात्रा से 7 बार रेप करने के मामले में प्रिंसिपल को फांसी की सजा

|

पटना। बिहार में 11 साल की एक छात्रा से 7 बार रेप करने के दोषी प्रिंसिपल को सिविल कोर्ट ने बीते सोमवार को मौत की सजा सुनाई। वहीं आरोपित प्रिंसिपल की मदद करने वाले शिक्षक को उम्रकैद की सजा मिली है। कोर्ट ने इस पूरे मामले को रेयरेस्ट ऑफ द रेयर माना। फुलवारी शरीफ के न्यू सेंट्रल पब्लिक स्कूल के प्रिंसिपल राज सिंघानिया उर्फ अरविंद कुमार ने छात्रा को हैंडराइटिंग जांच के बहाने बुलाया था। इसके बाद चाकू से डराकर उसके साथ रेप किया।

patna court school principal sentenced to death for misdeed with minor girl

बता दें कि यह घटना करीब दो साल पहले की है। बाद में भी नाबालिग से 6 बार रेप किया गया। इसमें मुख्य आरोपित प्रिंसिपल का स्कूल टीचर अभिषेक साथ देता था। पॉक्सो एक्ट के तहत स्पेशल जज अवधेश कुमार ने दोनों को सजा सुनाई है।

बता दें कि बीते 12 फरवरी को प्रिंसिपल अरविंद और स्कूल टीचर अभिषेक को 12 फरवरी को दोषी करार दिया गया था। कोर्ट से बाहर निकलने के बाद दोषी अरविंद ने मीडियाकर्मियों के साथ बदसलूकी भी की। हथकड़ी लगने के बाद भी वह फोटोग्राफरों को रोकने के लिए दौड़ा। उसे रोकने के लिए पुलिस पीछे दौड़ी। इस मामले में उम्रकैद की सजा पाने वाला शिक्षक अभिषेक दिव्यांग है।

बता दें कि प्रिंसिपल अरविंद ने हैंडराइटिंग चेक करने के बहाने 5वीं की छात्रा को अपने केबिन में बुलाया था। इसके बाद उसे केबिन के पास बने कमरे में ले गया। वहां उसने पहली बार नाबालिग के साथ रेप किया था। अरविंद ने रेप के दौरान लड़की का वीडियो भी बनाया था। किसी को इस बारे में बताने पर वह लड़की को वीडियो वायरल करने की धमकी देता था। जांच के दौरान अरविंद और पीड़िया का डीएनए टेस्ट भी कराया, जिसमें केस सही साबित हुआ।

बता दें कि दोषी अरविंद फुलवारी के ही सबजपुरा का रहने वाला है। उसके पिता बैद्यनाथ सिंह झारखंड के जमशेदपुर में दारोगा हैं। दोषी शिक्षक 27 वर्षीय अभिषेक मंत्रिमंडल कॉलोनी का रहने वाला है। 11 वर्षीय लड़की से रेप करने के मामले में करीब 29 महीने बाद सजा सुनाई गई है। साल 2018 में सिंतबर माह में जब नाबालिग लड़की का गर्भ ठहरा तब घटना की जानकारी हुई।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
patna court school principal sentenced to death for misdeed with minor girl
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X