एक तरफ चल रहा था महायज्ञ तो दूसरी तरफ दरिंदे नोंच रहे थे लड़की का जिस्म

Posted By: Prashant
Subscribe to Oneindia Hindi

पटना। जिस धर्म स्थल पर देश के महान संत के साथ-साथ राज्य के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और RSS प्रमुख मोहन भागवत पहुंचे थे। वहीं कुछ दूर एक लड़की के साथ दरिंदे दुष्कर्म की घटना को अंजाम दे रहे थे। यज्ञ शुरू होने के बाद लगातार तीन दिनों तक चार दरिंदे लड़की के साथ सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। जब लड़की की हालत खराब हो गई तो उसे बीच रास्ते में छोड़कर फरार हो गए।

 Patna Boyfriend raped his girlfriend with his 4 friends

बीमार लड़की दर्द से कराहती रास्ते में पड़ी रही। जैसे ही आसपास के लोगों की नजर लड़की के हालात पर गई उन्होंने मामले की जानकारी नजदीकी पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने इलाज के लिए लड़की को सदर अस्पताल भर्ती कराया। जहां इलाज के बाद लड़की ने अपने साथ की दरिंदगी की कहानी बताई। वहीं लड़की के बयान के आधार पर 4 लोगों के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म करने का मामला दर्ज किया गया है व सभी की गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी की जा रही है।

मिली जानकारी के अनुसार बक्सर की रहने वाली नीलम (काल्पनिक नाम ) को उसके प्रेमी के द्वारा आरा में हो रहे धर्म महा यज्ञ घुमाने की बात कहते हुए अपने साथ लाया जहां यज्ञ मेला घुमाने के बाद उसे रात बिताने के लिए अपने दोस्त के यज्ञ स्थल के आस पास एक कमरे में ले गया। जहां पहले से ही उसके चार दोस्त बैठे हुए थे फिर सभी ने उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। वहीं विरोध करने पर मारपीट करने के साथ-साथ दरिंदों ने उसके हाथ पैर दोनों बांध दिए थे। लगातार तीन दिनों तक टॉर्चर करने के बाद जब नीलम बीमार हो गई तो उसे गाड़ी में बैठाते हुए बक्सर ले गए जहां बीच रास्ते पर छोड़कर फरार हो गए। फिर मामले की जानकारी पुलिस को मिली और पुलिस ने उसे बक्सर सदर अस्पताल इलाज के लिए भर्ती कराया जहां लड़की के बयान के आधार उसके प्रेमी सहित चार लोगों के खिलाफ FIR दर्ज कर गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

मामले की जानकारी देते हुए पुलिस अधिकारियों ने बताया कि आसपास के लोगों द्वारा यह सूचना दिया गया कि एक लड़की खून से लथपथ और दर्द से कराह रही है जिसके बाद उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया फिर उसके होश में आने के बाद मामले की हकीकत सामने आई जिसमें लड़की ने बताया कि यज्ञ मेला घूमने के बाद जब हम प्रेमी के साथ कमरे में गए तो वहां पहले से ही आरा के रहने वाले चार युवक बैठे हुए थे जो जबरदस्ती धमकी देते हुए हमारे साथ शारीरिक संबंध बनाने लगे और लगातार तीन दिनों तक हाथ पैर बांधते हुए इस दर्दनाक घटना को अंजाम दिया।

इसी दौरान हम बेहोश हो गए और लगातार हमारी तबीयत खराब होती चली गई जिसे देखते हुए सभी हमें बक्सर ले गए और रास्ते में ही छोड़ कर फरार हो गए। वहीं बक्सर महिला थानाध्यक्ष कंचन कुमारी का कहना है कि मेडिकल जांच के बाद ही मामला स्पष्ट हो पायेगा। इसके लिए युवती की मेडिकल जांच कराई जा रही है। हालांकि युवती मानसिक रूप से विक्षिप्त लग रही है।

रात होते ही बन जाते थे 'हिजड़े' फिर करते थे जुर्म का नंगा नाच

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Boyfriend raped his girlfriend with his 4 friends in Patna

Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.