• search
बिहार न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता संजय मिश्रा ने पीएम मोदी की जमकर की तारीफ, कहा- मेरे दादाजी का सपना पूरा हुआ

|

पटना। शुक्रवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने वर्चुअल रैली के जरिये बिहार में कई रेल परियोजनाओं के साथ ही कोसी और मिथिलांचल को जोड़ने वाली जो किलोमीटर लंबी रेल लाइन का उद्घाटन किया। बता दें कि कोसी महासेतु के शुरू होने से आसपास के जिले के लोगों को बड़ी राहत मिली है। इस महासेतु के लिए लोग 86 साल से इंतजार कर रहे थे। फिर रेल मंत्री पीयूष गोयल ने अपने ट्विटर हैंडल पर बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता संजय मिश्रा का एक वीडियो शेयर किया है। लोग इस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं।

कोशी महासेतु के लिए पीएम मोदी का जताया आभार

कोशी महासेतु के लिए पीएम मोदी का जताया आभार

इस वीडियो में संजय मिश्रा मिथिला होने के नाते पीएम मोदी की जमकर तारीफ कर रहे हैं। वीडियो में यह कहते हुए अभार जता रहे हैं कि मेरे दादाजी और क्षेत्र के लोगों के 86 साल का सपना आज पूरा हुआ है। उन्होंने वीडियो में कहा कि मेरे दादाजी आज नहीं रहे लेकिन वह हमेशा इस रेल महासेतु की चर्चा किया करते थे। इस रेल परियोजना के पूरा होने के सपने देखते थे।

वीडियो में बताया दादाजी का किस्सा

वीडियो में बताया दादाजी का किस्सा

वीडियो के अंत में संजय मिश्रा ने कहा है कि देशवासियों के लिए यह महाउपलब्धि है। हम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भारत सरकार से वादा करते हैं कि हम इस महासेतु को अपना समझेंगे और संभालेंगे। वीडियो में संजय मिश्रा ने अपने दादाजी का एक किस्सा शेयर करते हुए कहा कि मेरे दादाजी ने बताया था कि साल 1887 में ब्रिटिश शासन के दौरान अंग्रेजों ने कोसी पर 250 फीट लंबा मीटर गेज रेल पुल बनवाया था। लेकिन साल 1934 में कोसी में आई प्रलयकारी बाढ़ और उसी साल आए भूकंप में यह रेल पुल ध्वस्त हो गया था।

बताया मिथिला की खासियत

बताया मिथिला की खासियत

उसके बाद किसी ने उसे बनवाने की कोशिश नहीं कि आज दादाजी नहीं रहे लेकिन इस महासेतु का निर्माण का उनका सपना साकार हुआ। इसके पहले उन्‍होंने मिथिला की खासियत बताई। कहा कि मैं मिथिला का हूं। मिथिला महान कव‍ि विद्यापति , मधुबनी पेंटिंग और लोक कलाओं के लिए पूरे देश में जाना जाता है।

पीयूष गोयल ने ट्वीट किया वीडियो

इस ट्विट के साथ मंत्री पीयूष गोयल ने यह भी लिखा कि 2003 में कोसी रेल परियोजना का शिलान्‍यास तो हुआ मगर इसके निर्माण की रफ्तार धीमी पड़ गई। 2014 के पहले की सरकार को यदि बिहार के लोगों की दिक्‍कतों की फिक्र होती तो इस पर तेजी से काम हुआ होता।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
patna bollywood actor sanjay mishra shared thanku video for pm modi koshi mahasetu innauguration
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X