• search
बिहार न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

पटनाः चार साल की भतीजे के सामने बुआ के साथ हैवानियत, मौके पर दम तोड़ा

|

पटना। बिहार में लड़कियों के प्रति बढ़ते अपराध थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। मुजफ्फरपुर के बाद अब पटना में भी घर में घुसकर लड़की को मौत के घाट उतार दिया गया। जक्कनपुर के जयप्रकाश नगर में गुरुवार की सुबह एक लड़के ने मैट्रिक की छात्रा अंशु कुमारी की हत्या कर दी। इस दौरान वहां मौजूद चार साल की बच्ची ने शोर मचाना शुरू कर दिया, जिसके बाद स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे। अंशु की मां उसका एडमिट कार्ड लाने अपने मायके नालंदा गई हुई थी और पिता भी काम के लिए घर से बाहर जा चुके थे।

patna 14 year old girl killed by boy

अंशु मैट्रिक की परीक्षा के लिए सेंटअप कैंडिडेट थी। उसने फॉर्म अपने नानी गांव चंडी से भरा था जबकि वह तैयारी पटना में रहकर कर रही थी। पश्चिमी जयप्रकाश नगर में वह अपने पूरे परिवार के साथ किराए के मकान पर रह रही थी। गुरुवार की सुबह उसकी मां एडमिट कार्ड लाने बस से चंडी के लिए रवाना हो गई और अंशु अपने भाई की ससुराल में सब्जी पहुंचाने के लिए निकल गई।

परिजनों ने एक निजी चैनल को बताया कि उसके भाई के ससुराल में किसी की मौत के चलते छुतका है। इसलिए वह सब्जी पहुंचाकर अपनी भतीजी के साथ अंशु घर लौटी ही थी कि कोई उसकी हत्या कर फरार हो गया। मृतक अंशु के पिता मजदूरी करते हैं। वह3 बहनों में सबसे छोटी थी। एक भाई है लेकिन वह अपने ससुराल में रहता था। 2 बहनों की शादी हो चुकी है। मां-बाप के साथ सबसे छोटी बेटी अंशु ही रहती थी।

मां-बाप इसकी अच्छी पढ़ाई के लिए बहुत मेहनत कर रही थी। लेकिन अचानक उसकी हत्या हो गई। अंशु अपने चार साल की भतीजी को लेकर घर आई हुई थी। तभी एक लड़के ने घर में घुसकर अंशु पर लगातार चाकू से हमला कर दिया। इस दौरान खून देखकर चार वर्षीय बच्ची वैष्णवी शोर मचाने लगी फिर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे तब तक अंशु की मौत हो चुकी थी।

Shamli: घर में दो दिनों तक छिपाई पति की लाश, पूछताछ में कातिल पत्नी ने बताई हत्या की वजह

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
patna 14 year old girl killed by boy
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X