• search
बिहार न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

पटनाः 14 करोड़ के सोने की लूट ने पुलिस की नाक में किया दम, एक भी आरोपित नहीं लगे हाथ

|
Google Oneindia News

पटना। बिहार की राजधानी पटना के कदमकुआं थाना क्षेत्र के बाकरगंज में ज्वेलरी की होलसेल दुकान में 14 करोड़ रुपये के सोने के लूट के मामले ने पुलिस के होश उड़ा दिये हैं। इस मामले का खुलासा करने के लिए पुलिस ने पटना सहित जहानाबाद के कई इलाकों में छापेमारी की। इस दौरान पुलिस के हाथ अभी तक एक भी अपराधी नहीं लगे। लेकिन उनके 13 करीबियों और परिजनों को हिरासत में ले लिया है।

patna 14 crore gold loot from wholesale shop

14 करोड़ की लूट की घटना को अंजाम देने में शातिर अपराधी रवि का नाम सामने आ रहा है। सूत्रों के मुताबिक इसका खुलासा खुद पकड़े गए जहानाबाद के अपराधी साधु ने किया है। साधु को फिलहाल पुलिस ने जेल नहीं भेजा है और उसकी निशानदेही पर अन्य अपराधियों को पकड़ने के लिए छापेमारी की जा रही है। पुलिस ने दावा किया है कि इस घटना को अंजाम देने वाले सभी अपराधियों की शिनाख्त कर ली गई है। 14 करोड़ की लूट की इस घटना को अंजाम देने वाले अपराधियों की संख्या पांच से छः बताई जा रही है।

चोर मचाए शोर: अमेरिका में दहशत में रेल कंपनियां, देखिए कैसे मालगाड़ियों को देखते ही लूट लेते हैं चोरचोर मचाए शोर: अमेरिका में दहशत में रेल कंपनियां, देखिए कैसे मालगाड़ियों को देखते ही लूट लेते हैं चोर

अपराधियों को पकड़ने के लिए 9 टीम अलग-अलग इलाकों में लोकल पुलिस के सहयोग से छापेमारी कर रही है।सूत्रों का कहना है कि पुलिस टीम ने शुक्रवार की रात से लेकर शनिवार तक पटना जिले के गौरीचक, रामकृष्णा नगर, पुनपुन, मसौढ़ी आदि इलाकों में छापेमारी की। इसके अलावे एक टीम वैशाली इलाके में भी छापेमारी कर रही है।

Comments
English summary
patna 14 crore gold loot from wholesale shop
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X