• search
बिहार न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

पप्पू यादव की गिरफ्तारी पर बिफरीं पत्नी रंजीत रंजन, कहा- अगर पति को कुछ हुआ तो बीच चौराहे पर खड़ा कर दूंगी

|
Google Oneindia News

पटना। जन अधिकार पार्टी के प्रमुख पप्पू यादव की गिरफ्तारी के मामले में उनकी पत्नी और पूर्व सांसद रंजीत रंजन ने सीएम नीतीश कुमार को चेतावनी दी है। रंजीत रंजन ने बिहार सरकार को आड़े हाथों लेते हुए कहा है कि उनके पति पप्पू यादव की गिरफ्तारी एक साजिश के तहत की गई है। अब तक वह कोरोना निगेटिव थे, अगर वह कोरोना पॉजिटिव हुए तो वह सरकार की ईंट से ईंट बजा देंगी। रंजीत रंजन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को संबोधित करते हुए लिखा कि नीतीश जी, पप्पू जी कोरोना निगेटिव हैं, अगर वह पॉजिटिव हुए तो आपको, इस साजिश में शामिल चार लोगों एवं एम्बुलेंस चोरों को CM आवास से निकाल बीच चौराहे पर नहीं खड़ा किया तो मेरा नाम रंजीत रंजन नहीं।

    बिहारः पप्पू यादव की गिरफ्तारी पर मांझी और मुकेश सहनी ने किया विरोध
    pappu yadav wife ranjit ranjan post against nitish kumar

    बता दें कि इससे पहले उन्होंने लिखा था कि कल पूरे दिन-रात जो आपके प्रशासन ने पटना से मधेपुरा फिर वहां से वीरपुर तक पप्पू यादव जी के साथ जो ड्रामा किया है, वह देख रहे हैं। उन्हें मेडिकल फैसिलिटी अभी तक नहीं मिली है। बता दें कि रंजीत रंजन कांग्रेस की सांसद रही हैं। कांग्रेस संगठन में उनकी अच्छी पकड़ मानी जाती है। रंजीत रंजन राहुल गांधी की कोर टीम की सदस्य भी हैं। लोकसभा के अंदर भी रंजीत रंजन का तीखा सवाल होता था।

    बेटे सार्थक रंजन ने भी की थी अपील

    वहीं पत्नी रंजीत रंजन से पहले उनके बेटे सार्थक रंजन ने भी सोशल मीडिया से द्वारा पप्पू यादव के काम को लोगों के सामने रखा। बताया कि किस तरह से उनके पिता अक्सर जनता के हित में काम करते रहे हैं। लेकिन जब वह मुश्किल में पड़ते हैं तो अकेले रह जाते हैं। आप सभी पप्पू यादव की मदद करें।

    ये पब्लिक के पप्पू का पावर है! नीतीश सरकार में खलबलीये पब्लिक के पप्पू का पावर है! नीतीश सरकार में खलबली

    मंगलवार को हुई थी गिरफ्तारी

    बता दें कि बीते मंगलवार को पटना स्थित उनके मंदिरी आवास से पुलिस ने कोरोना गाइडलाइन तोड़ने के मामले में गिरफ्तार किया था। इसी दिन देर शाम को मधेपुरा पुलिस ने 32 साल पुराने अपहरण के एक मामले में अपनी हिरासत में ले लिया और रात में ही पटना से मधेपुरा ले आई।

    English summary
    pappu yadav wife ranjit ranjan post against nitish kumar
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X