• search
बिहार न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

राजकुमार शर्मा की रिहाई के लिए पप्पू यादव ने उल्फा चीफ परेश बरुआ से की बात

|

खगड़िया। बिहार के खगड़िया जिले के अलौली थाना क्षेत्र के बहादुरपुर गांव के रहने वाले राजकुमार शर्मा को बीते दिनों अरुणाचल प्रदेश में उग्रवादी संगठन उल्फा ने अपहरण कर लिया था। अब इसी कड़ी में राजकुमार की रिहाई के लिए जन अधिकार पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष पप्पू यादव ने अपनी कोशिशें तेज कर दी हैं। इस सिलसिले में उन्होंने उल्फा के कमांडर इन चीफ परेश बरुआ और अरुणाचल प्रदेश के सीएम पेमा खांडू से बात की।

pappu yadav talk with ulfa chief for rajkumar sharma

बातचीत के दौरान उल्फा के कमांडर से पप्पू यादव ने राजकुमार शर्मा की रिहाई की मांग की। उन्होंने कहा कि राजकुमार शर्मा बहुत गरीब है। उसका पूरा परिवार उसी पर ही निर्भर है। अगर उसे कुछ हो गया तो उसके परिवार का क्या होगा। राजकुमार को जितनी जल्दी हो सके उतनी जल्दी रिहा कर दिया जाए। इस बातचीत के दौरान परेश बरुआ ने कहा कि हमारी राजकुमार शर्मा से कोई निजी दुश्मनी नहीं है। अगर हमारी मांग ऑयल कंपनी के निदेशक ने नहीं मानी तो हम राजकुमार को जान से मार देंगे।

उल्फा कमांडर से बात करने के बाद पप्पू यादव ने कहा कि हमारा प्रयास है कि हम राजकुमार शर्मा को जल्दी रिहा कर बिहार वापस ले आएं। मुझे उम्मीद है कि उल्फा के नेता हमारी बातों को गंभीरता से लेंगे और जल्द ही कोई निर्णय करेंगे। साथ ही जाप अध्यक्ष ने अरुणाचल प्रदेश के सीएम पेमा खांडू से भी बात की और उनसे मदद करने का आग्रह किया। सीएम नीतीश कुमार पर हमला बोलते हुए पप्पू यादव ने कहा कि राजकुमार शर्मा का अपहरण हुए दो हफ्तों से ज्यादा वक्त हो गया है। लेकिन अभी तक सीएम ने राजकुमार को छुड़ाने का कोई प्रयास नहीं किया और ना ही उसके परिजनों से मुलाकात की है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
pappu yadav talk with ulfa chief for rajkumar sharma
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X