• search
बिहार न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

कोरोना संक्रमित भाजपा नेता की मौत: मिलने पहुंचे पप्पू यादव के सामने रो पड़े परिजन, कहा- वेंटिलेटर के लिए अस्पताल में मांगी गई 50 हजार की घूस

|

बेतिया। बिहार के बेतिया में गोलदारपट्टी निवासी भाजपा के मंडल अध्यक्ष कन्हैया गुप्ता के कोरोना संक्रमण से निधन के बाद उनके परिजनों से मिलने जन अधिकार पार्टी मुखिया पप्पू यादव पहुंचे। पप्पू यादव ने ट्विटर हैंडल पर कन्हैया गुप्ता के परिजन का वीडियो पोस्ट किया है जिसमें उन्होंने लिखा है कि कोरोना वायरस से संक्रमित कन्हैया गुप्ता को वेंटिलेटर पर रखने के लिए अस्पताल में 50 हजार रुपए की घूस मांगी गयी। परिजन ने हॉस्पिटल पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि कन्हैया गुप्ता ने सोने की अंगूठी पहन रखी थी, उसे भी वहां निकाल लिया। वीडियो पोस्ट करते हुए पप्पू यादव ने स्थानीय भाजपा सांसद संजय जायसवाल पर निशाना साधते हुए कहा कि उनके रहते भाजपा नेता कन्हैया गुप्ता के इलाज के लिए घूस मांगी गई। पप्पू यादव ने कन्हैया यादव की मौत को हत्या करार दिया है।

कोरोना वैक्सीन: ऑक्सफोर्ड ही नहीं, ये 6 वैक्सीन भी पहुंच चुकी हैं थर्ड फेज के ट्रायल में

परिजनों ने अस्पताल प्रशासन पर लगाए गंभीर आरोप

परिजनों ने अस्पताल प्रशासन पर लगाए गंभीर आरोप

पप्पू यादव कन्हैया गुप्ता के परिजनों से मिलने पहुंचे तो उन्होंने रोते हुए अस्पताल प्रशासन पर गंभीर आरोप लगाया। परिजनों ने पप्पू यादव से कहा कि मेडिकल कॉलेज अस्पताल में कन्हैया गुप्ता के इलाज में लापरवाही बरती गई। सुबह से उनको वेंटिलेटर पर नहीं रखा गया। परिजनों ने आरोप लगाया कि मेडिकल कॉलेज अस्पताल में डॉक्टर ने कन्हैया गुप्ता को वेंटिलेटर पर रखने के लिए 50 हजार रुपए मांगे। यही नहीं कन्हैया गुप्ता ने सोने की अंगूठी पहन रखी थी, उसे भी अस्पताल में निकाल लिया गया। परिजनों की बात सुनते हुए पप्पू यादव ने स्थानीय भाजपा सांसद संजय जायसवाल का जिक्र किया और कहा कि उनके रहते कन्हैया गुप्ता को इलाज नहीं मिल पाया।

पप्पू यादव ने ट्वीट कर यह लिखा

जाप मुखिया पप्पू यादव ने लिखा- डूब मरो भाजपा सरकार! यह भाजपा बेतिया के मंडल अध्यक्ष कन्हैया गुप्ता के परिजन हैं। कन्हैया जी करोना पीड़ित थे, उन्हें ऑक्सीजन-वेंटिलेटर देने के लिए बेतिया मेडिकल कॉलेज का उपाधीक्षक श्रीकांत दुबे 50000 रु घूस मांगी। गुप्ता जी की को मार दिया! पप्पू यादव ने भाजपा प्रदेश अध्यक्ष और स्थानीय सांसद संजय जायसवाल के ट्वीट को रिट्वीट करते हुए लिखा कि यही के हैं भाजपा प्रदेश अध्यक्ष संजय जयसवाल! कन्हैया गुप्ता कौन थे? यह भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल के ट्वीट से समझें! भाजपा प्रदेश अध्यक्ष स्थानीय सांसद है फिर भी करोना पीड़ित कन्हैया जी को वेंटिलेटर ऑक्सीजन के लिए 50000 रु घूस मांगी जा रही थी? वह न दे सके तो मार दिए गए।

गुरुवार की रात हुई कन्हैया गुप्ता की मौत

गुरुवार की रात हुई कन्हैया गुप्ता की मौत

बेतिया में रविवार 18 जुलाई को 23 कोरोना संक्रमितों की पहचान हुई थी। संक्रमितों में पश्चिमी नगर मंडल अध्यक्ष कन्हैया गुप्ता भी शामिल थे। कन्हैया गुप्ता का इलाज गवर्नमेंट मेडिकल कॉलेज अस्पताल में चल रहा था। आइसोलेशन वार्ड में भाजपा नगर अध्यक्ष कन्हैया गुप्ता और एक महिला की मौत हो गई थी। अस्पताल प्रशासन के मुताबिक, गुरुवार की दोपहर तक कन्हैया गुप्ता की हालत स्थिर थी। रात में 12 बजे कन्हैया गुप्ता के मुंह से खून आने लगा इसके बाद उनके परिजनों को जानकारी दी गई। कन्हैया गुप्ता के परिजनों और समर्थकों ने अस्पताल पहुंचकर हंगामा किया और जूनियर डॉक्टरों से हाथापाई की। समर्थकों ने अस्पताल प्रशासन पर इलाज में लापरवाही बरतने और वेंटिलेटर पर कन्हैया गुप्ता को नहीं रखने का आरोप लगाया। पुलिस के आकर मामला शांत कराया था।

घटना पर मेडिकल कॉलेज प्रिंसिपल ने यह कहा

घटना पर मेडिकल कॉलेज प्रिंसिपल ने यह कहा

मेडिकल कॉलेज अस्पताल के प्राचार्य डॉक्टर विनोद प्रसाद ने इसकी जानकारी देते हए बताया कि वे खुद कन्हैया गुप्ता के आइसोलेशन वार्ड में मौजूद थे। भाजपा नेता को आधी रात को बहुत बैचेनी हो रही थी और वे बार-बार ऑक्सीजन पाइप को निकाल दे रहे थे। तभी उनके समर्थक वहां पहुंचकर हंगामा करने लगे और जूनियर डॉक्टरों के साथ धक्का-मुक्की करने लगे। पुलिस मौके पर पहुंची और उन्होंने सबको शांत कराया। इसके एक घंटे बाद ही भाजपा नेता की मौत हो गई।

बिहारः शव यात्रा में शामिल 16 लोग कोरोना संक्रमित, अभी तक प्रदेश में 235 मरीजों की हो चुकी है मौत

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Pappu Yadav criticized BJP MP and govt after death of local BJP leader
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X