India
  • search
बिहार न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

पटना: ड्रग इंस्पेक्टर के घर में निकले 5 बोरे भरकर नोट, रुपये गिनने के लिए मंगवानी पड़ी मशीन

|
Google Oneindia News

पटना, 25 जून: पटना में बिहार सतर्कता जांच ब्यूरो ने एक ड्रग इंस्पेक्टर जितेंद्र कुमार के कार्यालय और आवास सहित चार स्थानों पर छापेमारी की। इस रेड में टीम को 3 करोड़ से अधिक नकदी, 1 किलो सोने-चांदी के गहने, पांच लक्जरी वाहन के अलावा करोड़ों की अवैध संपत्ति के दस्तावेज, बैंक पासबुक और अन्य आपत्तिजनक कागजात, निवेश से संबंधित दस्तावेज बरामद किए है। बताया जा रहा है कि, नोट बोरे में भरकर घर में रखे गए थे। उन्हें गिनने के लिए मशीन मंगानी पड़ी।

ड्रग इंस्पेक्टर के कई ठिकानों पर निगरानी की रेड

ड्रग इंस्पेक्टर के कई ठिकानों पर निगरानी की रेड

ड्रग इंस्पेक्टर जितेंद्र कुमार के खिलाफ निगरानी विभाग की ने अधिक संपत्ति का केस दर्ज किया था। कोर्ट से छापेमारी की इजाजत मिलने के बाद आज कार्रवाई की गई है। टीम ने पटना सिटी में मलेरिया ऑफिस, पटना स्थित इनके घर, गोला रोड में इनके पर्सनल ऑफिस, गया में इनके फ्लैट और इनके प्राइवेट फार्मेसी कॉलेज पर छापेमारी की। यहां टीम ने करोड़ों रुपये की अवैध संपत्ति अर्जित करने का खुलासा किया है।

    Bihar में Drug Inspector के Patna समेत कई ठिकानों पर Raid, 4 करोड़ कैश बरामद | वनइंडिया हिंदी |*News
    घर में मिले सोने के बिस्कुट

    घर में मिले सोने के बिस्कुट

    पटना में छापेमारी के दौरान जितेंद्र कुमार के ठिकानों से जमीन के कई दस्तावेज मिले हैं, जिनकी जांच की जा रही है। कई अघोषित संपत्ति से संबंधित कागजात के अलावा, चांदी और सोने के आभूषण, सोने की बिस्किट और नगदी भी जब्त की गई है। फिलहाल जब्त किए गए दस्तावेजों का आकलन किया जा रहा है। माना जा रहा है कि पकड़ी गई संपत्ति का आंकड़ा काफी उपर जाने वाला है।

    कैश गिनने के लिए मंगवानी पड़ी मशीन

    कैश गिनने के लिए मंगवानी पड़ी मशीन

    निगरानी विभाग के डीएसपी खुर्शीद आलम ने बताया कि आय से अधिक संपत्ति मामले में ड्रग इंस्पेक्टर जितेंद्र कुमार के खिलाफ एक एफआईआर दर्ज की गई है। इसी आधार पर आज जितेंद्र कुमार के ठिकानों पर छापेमारी की गई है। उनके पटना के 3 ठिकानों और गया के एक फ्लैट की जांच की गई। करोड़ों की संपत्ति का पता चला है। 5 बोरे कैश की गिनती की जा रही है।

    बुर्ज खलीफा बनाने वाले अमित जैन को दिल्ली पुलिस ने पकड़ा, एम्मार ग्रुप ने कही ये बातबुर्ज खलीफा बनाने वाले अमित जैन को दिल्ली पुलिस ने पकड़ा, एम्मार ग्रुप ने कही ये बात

    सिर्फ 11 साल में कमाई बेशुमार संपत्ति

    सिर्फ 11 साल में कमाई बेशुमार संपत्ति

    आज हुई रेड में पता चला है कि, बोरिंग कैनाल रोड में जितेंद्र कुमार ने एक फ्लैट खरीदा है। इन्होंने दूसरा फ्लैट झारखंड की राजधानी रांची में खरीदा है। वीआईबी के एक अधिकारी के अनुसार, जितेंद्र ने 2011 में ड्यूटी ज्वाइन की थी, और अपने 11 साल के कार्यकाल में आय के ज्ञात स्रोतों से अधिक संपत्ति अर्जित की है। वर्तमान में, वह पटना में तैनात हैं और एक फार्मेसी कॉलेज चलाते हैं।

    Comments
    English summary
    over 3 crore rs in cash seized from drug inspector’s house in patna bihar
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X