• search
बिहार न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

बिहारः लालू यादव के जन्मदिन पर नीतीश कुमार ने कहा- हम उन्हें हर रोज बधाई देते हैं

|
Google Oneindia News

पटना। राष्ट्रीय जनता दल के अध्यक्ष और बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव का आज 74वां जन्मदिन है। इस खास मौके पर प्रदेश व राष्ट्रीय नेताओं ने ट्वीट कर उनको जन्मदिन की बधाई दी। इसी कड़ी में सीएम नीतीश कुमार ने भी लालू प्रसाद को अनोखे तरीके से बधाई दी है। मीडिया के सवालों का जवाब पर सीएम नीतीश कुमार ने लालू प्रसाद को जन्मदिन की बधाई देते हुए कहा कि हम तो हर दिन उन्हें बधाई देते हैं। वहीं पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी ने भी ट्वीट कर बधाई दिया। उन्होंने लिखा कि बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री आदरणीय लालू प्रसाद जी को उनके जन्मदिन की अनंत शुभकामनाएं। आप दीर्घायु हों, सदैव मुस्कुराते रहे। ईश्वर से यही कामना है।

    Lalu Yadav Birthday: लालू यादव ने मनाया 74 वां जन्मदिन, CM Nitish ने यूं दी बधाई | वनइंडिया हिंदी

    nitish kumar wish lalu yadav on his 74th birthday

    हालांकि इस बीच जदयू में दो बड़े नेताओं के बीच मतभेद देखने को मिला। एक तरफ उपेंद्र कुशवाहा ने लालू यादव को सामाजिक लड़ाई के लिए लड़ने वाला नेता बताया तो वहीं जदयू के प्रवक्ता संजय सिंह ने ट्वीट कर लालू यादव को घोटाले का बादशाह बताया। उपेंद्र कुशवाहा ने ट्वीट कर लिखा कि बिहार में सामाजिक न्याय की लड़ाई लड़ने वाले पूर्व मुख्यमंत्री आदरणीय लालू प्रसाद जी को जन्मदिन की हार्दिक बधाई। उत्तम स्वास्थ्य एवं दीर्घायु होने की कामना करते हैं।

    बिहारः केक काटकर लालू यादव ने मनाया 74वां जन्मदिन, बेटी मीसा भारती ने शेयर किया इमोशनल पोस्टबिहारः केक काटकर लालू यादव ने मनाया 74वां जन्मदिन, बेटी मीसा भारती ने शेयर किया इमोशनल पोस्ट

    इसके अलावा जदयू के प्रवक्ता संजय सिंह ने ट्विटर पर कविता के जरिए लालू प्रसाद पर तंज कसा। उन्होंने लिखा कि बन के घोटालों के बादशाह, करते रहे मनमर्जी, चारा खाया, अलकतरा पीया, और लूट लिया रेल, मां-बाप ने राखा नाम लालू, कैदी नंबर 3351 बन कर गए जेल, अब क्या रहा जग में कहने को, खुल गई पूरी पोल, घर आकर करने लगे पॉलिटिक्स, नहीं बताया क्यों गए थे जेल।

    English summary
    nitish kumar wish lalu yadav on his 74th birthday
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X