नीतीश कुमार के बेटे निशांत, राजनीति से क्यों हैं दूर, क्या करते हैं?

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। बिहार में इस समय राजनीतिक घमासान मचा हुआ है। एक तरफ भाजपा और नीतीश कुमार हैं तो दूसरी तरफ लालू यादव और आरजेडी। लालू यादव के बेटे तेजस्वी और तेजप्रताप भी राजनीति के मैदान में हैं लेकिन नीतीश के परिवार का जिक्र नहीं है।

राजनीति से दूर हैं नीतीश के बेटे निशांत

राजनीति से दूर हैं नीतीश के बेटे निशांत

नीतीश कुमार के बेटे निशांत कुमार राजनीति से दूर हैं। वो मीडिया से भी बहुत दूर रहते हैं, ऐसे में उन पर लोगों का ध्यान कम ही जाता है। निशांत इंजीनियर हैं लेकिन उनका झुकाव आध्यात्म की तरफ ज्यादा है।

Nitish kumar fails Opposition Agenda of 2019 । वनइंडिया हिंदी
राजनीति में दिलचस्पी नहीं

राजनीति में दिलचस्पी नहीं

निशांत ने कुछ समय पहले मीडिया से कहा था कि मेरे पिता राजनीति में परिवारवाद को पसंद नहीं करते ऐसे में वो मुझे राजनीति में आने के लिये नहीं कहेंगे। निशांत कुमार ने आज कहा कि उनकी राजनीति में न तो रुचि है और न ही उसकी जानकारी है। ऐसे में वो कैसे राजनीति में आएंगे।

पिता के हैं प्रशंसक

पिता के हैं प्रशंसक

निशांत ने अपने पिता नीतीश कुमार के काम की तारीफ की थी। साथ ही नीतीश कुमार के प्रधानमंत्री बनने की बात भी कही थी। नीतीश कुमार के प्रधानमंत्री बनने के सवाल पर निशांत कुमार ने कहा कि उनके पिता में प्रधानमंत्री बनने के सारे गुण मौजूद हैं और अगर देश की जनता चाहेगी तो वे अवश्य प्रधानमंत्री बनेंगे और इस रूप में भी वे देश की सेवा करेंगे। उन्होंने कहा कि उनके पिता के पास विजन है, वो देश के लिए काफी काम कर सकते हैं। उन्होंने कहा कि वो चाहते हैं कि पिता देश के पीएम बनें।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
nitish kumar son nishant kumar life style is different
Please Wait while comments are loading...