नीतीश की पार्टी के एक नेता पर घर में नौकरानी से बार-बार रेप का आरोप

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

पटना। बिहार में चल रहीं NDA गठबंधन की सरकार में शामिल एक जेडीयू नेता द्वारा घर में काम करने वाली नौकरानी के साथ दिल दहलाने वाली घटना को अंजाम दिया गया है। इंदिरा आवास दिलाने का लालच देते हुए जदयू नेता ने नौकरानी को अपने जाल में फंसा लिया और उसके साथ जबरदस्ती शारीरिक संबंध बनाए। फिर नौकरानी की अश्लील तस्वीर और वीडियो अपने मोबाइल में कैद कर उसे ब्लैकमेल करने लगा।

Nitish kumar JDUs leader been accused for rape with maid in House

पिछले कई महीनों से नौकरानी अपने लोक-लाज की वजह से इस मामले के बारे में किसी को भी नहीं बताती थी। जिससे उसके हौसले बुलंद होते जा रहे थे। रोजाना शारीरिक संबंध बनाने के बाद नेता उसे धमकी देते हुए कहता था कि अगर किसी को भी इस बात की जानकारी हो तो ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर देंगे और तुम्हें और तुम्हारे परिवार को बर्बाद कर देंगे। नेता की हैवानियत से जब पीड़िता परेशान हो गई तो जिले के एसपी के पास पहुंची और नेता की काली करतूत का पर्दाफाश करते हुए अपनी जान की गुहार लगाई।

Nitish kumar JDUs leader been accused for rape with maid in House

जानकारी के मुताबिक मामला राजधानी पटना के शेखपुरा का है जहां के रहने वाले जेडीयू नेता व पूर्व मुखिया सरफराज आलम पर उनके घर में काम करने वाली नौकरानी ने इंदिरा आवास दिलाने का लालच देते हुए दुष्कर्म करने और अश्लील वीडियो के जरिए ब्लैकमेल करने का आरोप लगाया है। SSP को लिखित शिकायत देते हुए पीड़िता ने बताया कि वो घर में काम करने के दौरान अश्लील इशारे और हरकत किया करते थे। इसी बीच एक दिन जब घर में कोई नहीं था तो जबरदस्ती पकड़ते हुए उन्होंने मेरे साथ शारीरिक संबंध बनाए और इंदिरा आवास दिलाने की बात कही। अपने मोबाइल में उन्होंने अश्लील तस्वीर कैद कर ली। इस तस्वीर को दिखाते हुए रोजाना वो मेरे साथ शारीरिक संबंध बनाते थे वहीं मेरे द्वारा जब इस बात का विरोध किया गया तो मेरी आपत्तिजनक तस्वीर को सोशल मीडिया पर वायरल करने और पूरे परिवार को बर्बाद करने की धमकी देने लगे।

कई महीनों से लगातार किए जा रहे हैवानियत से मेरी तबियत दिन पर दिन खराब होती चली गई। लेकिन वो अपनी आदत से बाज नहीं आ रहे थे। तब जाकर हमने उनके खिलाफ लिखित शिकायत करने और कार्रवाई करने के लिए कानून की मदद ली है। मुझे न्याय चाहिए। वहीं मामले की जानकारी देते हुए पुलिस अधिकारियों ने बताया कि पीड़िता के द्वारा लिखित शिकायत की गई है और उस शिकायत के आधार पर मामले की जांच-पड़ताल की जा रही है। जल्द ही आरोपी की गिरफ्तारी कर ली जाएगी। दूसरी तरफ महिला के द्वारा आरोपित बनाए गए जदयू नेता ने अपने ऊपर लगे आरोपों का खंडन करते हुए इस मामले को बच्चे का विवाद बताया है और छवि खराब करने की साजिश कहा है।

Read more: PICs: जिंदगी की जंग हार चुकी मां को नहीं आया दो साल के मासूम बच्चे पर तरस

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Nitish kumar JDUs leader been accused for rape with maid in House
Please Wait while comments are loading...