• search
बिहार न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

तेजस्वी के 10 लाख नौकरी के वादे पर अब नीतीश का वार- वेतन देने के लिए पैसा क्या चारा घोटाले से आएगा?

|

पटना। तेजस्वी यादव ने महागठबंधन के घोषणापत्र में सरकार बनने पर दस लाख लोगों को नौकरी देने का वादा किया है। इस पर एनडीए नेताओं का पलटवार जारी है। सोमवार को भूपेंद्र यादव ने तेजस्वी पर हमला बोलते हुए कहा था कि पहले तेजस्वी खुद पढ़-लिख कर नौकरी पाने लायक बन जाएं। अब प्रदेश के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने भी तेजस्वी के इस वादे पर निशाना साधा है। नीतीश कुमार ने पूछा कि दस लाख लोगों को नौकरी दोगे लेकिन पैसा कहां से दोगे? नीतीश कुमार ने पूछा कि क्या इसके लिए पैसा चारा घोटाले से हुई कमाई से आएगा?

    Bihar Election 2020 : Tejashwi Yadav के Job वाले वादे पर Nitish Kumar ने कसा तंज | वनइंडिया हिंदी

    Nitish Kumar asked Tejashwi Yadav from where money will come for 10 lakhs jobs

    मुख्यमंत्री नीतीश कुमार मंगलवार को गोपालगंज में एक चुनावी रैली को संबोधित करने पहुंचे। यहां उन्होंने तेजस्वी पर हमला बोलते हुए कहा कि किसी भी चीज का ज्ञान रहता नहीं है और कुछ लोग कुछ भी बोलते रहते हैं। 10 लाख लोगों को नौकरी देने का ये वादा कर रहे हैं लेकिन फंड कहां से आएगा? लालू पर निशाना साधते हुए नीतीश ने कहा कि दस लाख लोगों को वेतन देने के लिए पैसा क्या जेल से आएगा या चारा घोटाले से आएगा? जिस पैसे के लिए जेल में गए हैं, क्या उसी से वेतन दिया जाएगा? नीतीश कुमार ने यह भी कहा कि दस लाख लोगों को ही नौकरी क्यों, सबको देनी चाहिए।

    मंगलवार को मुख्यमंत्री गोपालगंज के अलावा सिवान, पटना और जहानाबाद में पांच रैलियां कर रहे हैं। गोपालगंज में भोरे विधानसभा क्षेत्र में पहुंचे नीतीश कुमार ने सभा में अपनी सरकार के काम को गिनाते हुए कहा कि हमने हर क्षेत्र में काम किया है। बिहार में अपराध को लेकर कहा कि अब प्रदेश का स्थान बहुत नीचे आ चुका है। कोरोना वायरस से लड़ाई पर भी मुख्यमंत्री ने कहा कि हमने काम करके दिखाया है। पहले लोग सिर्फ वोट लिया करते थे लेकिन काम करते नहीं थे। उन्होंने एनडीए उम्मीदवार को वोट देने की अपील जनता से की।

    Nitish Kumar asked Tejashwi Yadav from where money will come for 10 lakhs jobs

    सोमवार को दरभंगा में आयोजित जनसभा में भाजपा प्रभारी भूपेंद्र यादव ने भी तेजस्वी के दस लाख नौकरी देने के वादे पर तंज कसते हुए कहा था कि अभी उनकी पढ़ने-लिखने की उम्र है। पहले खुद पढ़-लिखकर नौकरी पाने के काबिल बन जाएं। कहा कि राजनीति में पढ़े-लिखे लोग चाहिए। नीतीश कुमार इंजीनयरिंग करने के बाद राजनीति में आए।

    तेजस्वी यादव बोले- विश्‍व की सबसे बड़ी पार्टी बीजेपी का सीएम पद का एक भी उम्‍मीदवार नहीं

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    Nitish Kumar asked Tejashwi Yadav from where money will come for 10 lakhs jobs
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X