• search
बिहार न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

बिहारः नीतीश सरकार ने RLSP प्रमुख उपेंद्र कुशवाहा को दिया बड़ा झटका

|

पटना। एक तरफ जहां बिहार में अटकलें लग रही थीं कि उपेंद्र कुशवाहा ( Upendra Kushwaha ) की शायद नीतीश कुमार ( Nitish Kumar ) के खेमे में वापसी हो सकती है। वहीं प्रदेश की नीतीश सरकार ने रालोसपा ( RLSP ) प्रमुख उपेंद्र कुशवाहा को बड़ा झटका दिया है। सरकार ने RLSP के ऑफिस को अवधि विस्तार देने से मना कर दिया है। हालांकि नई जगह अलॉट कर दी गई है। भवन निर्माण विभाग ने सी/25 ईस्ट गार्डिनर रोड से हटा कर केंद्रीय पुल का आवास संख्या ए-1 आवंटित कर दिया है।

nitish government refused to extend time for rlsp party office

यह आवास पटना के आर ब्लॉक रोड नं 6 में है। भवन निर्माण विभाग ने उपेंद्र कुशवाहा की पार्टी को कार्यालय के इस्तेमाल के लिए केंद्रीय पुल से जो जगह गी है वह 2880 वर्गफीट की है। बताया जा रहा है कि यह पिछले कार्यालय से ज्यादा बड़ा है। दो साल के आवंटित दफ्तर को इस जगह पर आगे भी करने के लिए भवन निर्माण विभाग से इसका नवीकरण कराना होगा।

वहीं भवन निर्माण विभाग ने आदेश में कहा है कि पार्टी को समय पर किराये का भुगतान करना होगा। बता दें कि राष्ट्रीय लोक समता पार्टी का कार्यालय सी/25 ईस्ट गार्डिनर रोड में पिछले 5 से 6 साल से चल रहा है। इससे पहले पार्टी का दफ्तर हड़ताली मोड़-बोरिंग रोड के पास हुआ करता था।

बता दें कि साल 2020 के बिहार विधानसभा चुनाव में रालोसपा प्रमुख उपेंद्र कुशवाहा ने बसपा, देवेंद्र प्रसाद यादव और ओवैसी की पार्टी के साथ मिलकर चुनाव लड़ा था। जिसमें उपेंद्र कुशवाहा को बड़ी हार मिली थी।

बिहार में सरकार के खिलाफ सोशल मीडिया पर लिखना आएगा अपराध की श्रेणी में, जाना पड़ सकता है जेल

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
nitish government refused to extend time for rlsp party office
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X