• search
बिहार न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

बिहारः महाशिवरात्रि के मौके पर शिव भक्त बने मंत्री जमा खान, माथे पर भभूत और गले में रुद्राक्ष

|

पटना। महाशिवरात्रि के मौके पर बिहार की सियासत से एक अलग तस्वीर सामने आई है, नीतीश कैबिनेट में अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री जमा खान की एक तस्वीर आई है, जिसे देखकर हर कोई हैरान है। कैमूर जिले के शिव मंदिर के बाहर बैठकर अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री जमा खान पूरे शिव भक्त की वेशभूषा में नजर आ रहे हैं। मंत्री जमा खान ने ललाट पर भभूत लगाया हुआ है और गले में रुद्राक्ष की माला धारण कर शिव की भक्ति में डूबे हुए हैं। साथ ही केसरिया वस्त्र और गले में लाल गमछा पहनकर वह अपने समर्थकों के साथ पूरे शिव भक्त लग रहे थे।

nitish cabinet minister jama khan picture viral on mahashivratri

जिस वक्त जमा खान मंदिर में थे उस दौरान भाजपा एमएलसी संतोष कुमार सिंह, कांग्रेस विधायक मुरारी गौतम और जदयू नेता आलोक सिंह भी मौजूद थे। जब इस तस्वीर को लेकर पत्रकारों ने सवाल किया तो उन्होंने कहा कि मेरी विधानसभा में हिंदू और मुस्लिम सभी धर्म के लोग आपसी भाईचारे के साथ रहते हैं। अगर मैंने भभूत लगा लिया और रुद्राक्ष की माला पहन लिया तो क्या गलत है। मेरे लिए सभी एक है। ऊपर वाला भी तो कहता है कि सबके साथ मिलकर रहो।

इसके अलावा जब मंत्री जमा खान से सवाल किया गया कि इससे पूर्व अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री खुर्शीद आलम ने हाथों में बंधी पहनकर एक जुलूस में जय श्री राम का नारा लगाया था तो उनके समुदाय में काफी तीखी प्रतिक्रिया हुई थी। उन्हें माफी भी मांगनी पड़ी थी। इस पर जवाब देते हुए मंत्री जमा खान ने कहा कि ऐसा कुछ नहीं है। बिहार में सारे जाति-धर्म के लोग एक साथ रहते हैं। इसे बेवजह तूल ना दिया जाए। बता दें कि मंत्री जमा खान बसपा का साथ छोड़कर अभी हाल ही में जदयू का दामन थामा था।

महाशिवरात्रि पर वायरल हुआ तैमूर अली खान का 'शिव' अवतार, ललाट पर 'तीसरी आंख' ने जीता दिल

English summary
nitish cabinet minister jama khan picture viral on mahashivratri
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X