• search
बिहार न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

बिहार से जुड़ा मुंबई ड्रग्स के का कनेक्शन, चार आरोपितों को रिमांड पर लेने के लिए मोतिहारी पहुंची NCB

|
Google Oneindia News

पटना। महाराष्ट्र के ड्रग्स केस के तार अब बिहार से जुड़ गए हैं। मुंबई से एनसीबी की टीम बिहार के मोतिहारी पहुंच कर जेल में बंद ड्रग तस्करों को रिमांड पर लेने की प्रक्रिया में जुट गई है। मुंबई के पूर्वी मलाड के शिवशक्ति मंडल, अंबेडकर सागर का रहने वाला मोहम्मद उस्मान शेख और मलाड पूर्वी के कुरार विलेज का रहने वाला सत्यवीर यादव, आनंदेश नगर अजाबड़ा का विजय वंशी प्रसाद से एनसीबी पूछताछ करने की दिशा में कार्रवाई कर रही है। एनीसीबी की टीम इन सभी को सात दिनों के लिए मुंबई ले जाएगी।

ncb finds bihar connection in mumbai drugs connection

इसके लिए कागजी प्रक्रिया पूरी कर ली है। एनसीबी की टीम और कांदीवली वेस्ट थाने की पुलिस फिलहाल मोतिहारी में मौजूद है। प्राप्त जानकारी के मुताबिक क्रूज पर ड्रग्स पार्टी के दौरान जिन 8 हाई प्रोफाइल लोगों की गिरफ्तारी हुई थी। उनमें मोतिहारी सेंट्रल जेल में बंद ड्रग्स तस्कर विजय वंशी प्रसाद का एक रिश्तेदार भी शामिल था। एनसीबी की पूछताछ के दौरान उसने विजय वंशी प्रसाद के संबंध में जानकारी दी है।

 ड्रग्स मामले में उद्धव ठाकरे का तंज, कहा-सेलेब्रिटी को पकड़ो और फोटो खिंचवाओ, ढोल बजाओ... ड्रग्स मामले में उद्धव ठाकरे का तंज, कहा-सेलेब्रिटी को पकड़ो और फोटो खिंचवाओ, ढोल बजाओ...

बताया कि विजय बिहार के मोतिहारी सेंट्रल जेल में अपने साथियों के साथ बंद है। उसके बाद एनसीबी ने मोतिहारी पुलिस और जेल से संपर्क कर इसकी जानकारी ली और फिर न्यायिक प्रक्रिया पूरी कर मोहम्मद उस्मान और विजय वंशी प्रसाद को रिमांड कराकर मुंबई ले जाने की तैयारी में जुट गई है। इससे पहले एनसीबी मुंबई ने मुजफ्फरपुर के टाउन और मोतिहारी के चकिया थाने से जेल में बंद नेपाल, महाराष्ट्र और अन्य ड्रग्स तस्करों की जानकारी मांगी थी।

English summary
ncb finds bihar connection in mumbai drugs connection
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X