नक्सलियों ने पत्थर से कुचलकर की तीन लोगों की हत्या, पर्चे में लिखी वजह

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

पटना। बिहार के नक्सल प्रभावित क्षेत्र में एक बार फिर नक्सलियों के आतंक का मामला सामने आया है जहां नक्सलियों द्वारा तीन लोगों की पत्थर से कुचलकर दर्दनाक हत्या कर दी गई है। वहीं मृतक के शव के पास एक पर्चा छोड़ा गया है जिसमें लिखा है कि इन लोगों द्वारा बगावत की साजिश रची जा रही थी। इसलिए इन्हें सजा-ए-मौत दी गई है। मामला बिहार के जमुई जिले का है जहां जिले के बरहट थानाक्षेत्र के डैम के पास लोगों की लाश मिली है।

नक्सलियों ने पत्थर से कुचलकर की तीन लोगों की हत्या, पर्चे में लिखी वजह

लाश मिलने के बाद से ही इलाके में सनसनी फैल गई है। वहीं मामले की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने एक महिला और दो पुरुष की लाश को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। वहीं घटनास्थल से नक्सलियों द्वारा छोड़े गए पर्चे भी बरामद किए गए हैं। जिसमें ये लिखा है कि इन्हें सजा-ए-मौत दी गई है। बिहार पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है और लाश की शिनाख्त कर रही है।

जानकारी के मुताबिक बरामद हुए तीनों शवों की अब तक शिनाख्त नहीं की जा सकी है। हालांकि तीनों सव अलग-अलग जगहों से बरामद किए गए हैं। जहां महिला और बच्चे की लाश को नहर के पास से बरामद किया गया है तो पुरुष की लाश सामुदायिक भवन के पास से। लेकिन तीनों की हत्या बिल्कुल एक जैसे की गई है। पहले उन लोगों की हत्या की गई फिर इनके चेहरे को पत्थर से कुचल दिया गया और शव के पास से नक्सलियों द्वारा दिया गया एक पर्चा भी बरामद किया गया है।

वहीं पुलिस अधिकारियों द्वारा ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि इन तीनों लोगों की हत्या नक्सलियों ने बदला लेने और क्षेत्र में खौफ पैदा करने के लिए किया है। वहीं नक्सलियों द्वारा छोड़े गए पर्चा में तीनों के नाम भी लिखे गए हैं। जिसमें शिव कोड़ा, बजरंगी कोड़ा और मीना देवी है। फिलहाल पुलिस इलाके में सर्च ऑपरेशन चलाते हुए शव की शिनाख्त करने में लगी हुई है।

Read more: नहीं जी सकते थे साथ तो साथ-साथ मर गए, एक बंदूक से चली दो गोलियां

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Naxalites killed three people for revenge
Please Wait while comments are loading...