• search
बिहार न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

नवादाः पति की मौत से परेशान महिला ने अपने बच्चों के साथ की खुदकुशी, तीनों की हो गई मौत

|

नवादा। बिहार के नवादा जिले में दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है, जहां एक मां ने अपने दो मासूम बच्चों के साथ आहर में छलांग लगा दी, जिससे तीनों की मौत हो गई। घटना सिरदला थाना क्षेत्र की है, जहां महिला ने अपने दो छोटे बच्चों के साथ आहर में छलांग लगा दी। मृतक महिला की पहचान पदमौल गांव निवासी सुषमा देवी के रूप में की गई है और दोनों बच्चों की शिनाख्त 2 वर्षीय सोहनी कुमारी और 5 वर्षीय सौरव कुमार के तौर पर हुई है।

nawada woman jumped in canal with her two children

बताया जाता है कि 5 महीना पहले उसके पति की मौत हो गई थी। मौत के बाद से ही महिला की दिमागी हालत ठीक नहीं रह रही थी। महिला शुक्रवार को 3 बजे ससुराल के लिए निकली थी। लेकिन शनिवार को तीनों का शव बांधी पंचायत के समीप आहर में मिली। वहीं सिरदला थाना के चौकीदार ने बताया कि मामला आत्महत्या का लग रहा है। फिलहाल तीनों शव को पोस्टमॉर्टम के लिए सदर अस्पताल नवादा भेज दिया गया है। आगे मामले की गम्भीरता से जांच की जा रही है।

परिजनों के मुताबिक, महिला के पति विजय राजवंशी का इसी साल कोलकाता में मार्च महीने में सड़क दुर्घटना में मौत हो गई थी। पति की मौत के चलते महिला की मानसिक स्थिति ठीक नहीं चल रही थी। तब से लेकर आज तक वह अपने मायके मेसकौर थाना क्षेत्र के नन्हू पथरा गांव में रहती थी। मायके से ही उसका इलाज भी चल रहा था। उसके दो बच्चे भी साथ में ही रहते थे।

महिला के परिजनों ने बताया कि शुक्रवार की देर शाम को वह अपने मायके से ससुराल जाने की बात कहकर निकली थी। मगर महिला ससुराल ना जाकर सिरदला थाना क्षेत्र के ही लौन्द स्टेशन के समीप एक आहर में पहुंची। फिर उसने दोनों बच्चों को गमछे से लपेटा और आहर में कूदकर आत्महत्या कर ली। शनिवार सुबह जब गांव के लोगों की नजर पड़ी तो पुलिस को सूचना दी गई। मौके पर गोताखोर को बुलाकर दोनों शव को निकाला गया।

वैशालीः सेप्टिक टैंक की सेंट्रिंग खोलने के दौरान हुआ हादसा, ससुर-दामाद की मौत

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
nawada woman jumped in canal with her two children
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X