• search
बिहार न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

नवादाः अलग-अलग जगहों पर डूबने से दो नाबालिग सहित तीन की मौत, पसरा मातम

|

नवादा । बिहार के नवादा जिले के गोविन्दपुर एवं अकबरपुर थानाक्षेत्र के अलग-अलग जगहों पर डूबने से दो नाबालिग समेत 3 लोगों की मौत हो गयी है । पहली घटना गोविंदपुर प्रखंड के सर्वहन्नपुर में घटी, जहां आहार में डूबने से अधेड़ की मौत हो गई। जिसकी पहचान 45 वर्षीय जीवमुनि राम की रूप में कई गई। मृतक के भाई रामोतार मांझी ने बताया जीवमुनि राम शौच के बाद आहार में हाथ धोने गए थे, तभी पैर फिसल गया और डूबकर मौत हो गई है ।

    नवादाः अलग-अलग जगहों पर डूबने से दो नाबालिग सहित तीन की मौत, पसरा मातम

    nawada three chidlren died due to drowned in water

    पुलिस द्वारा शव को कब्जे में ले कर सदर अस्पताल नवादा पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। वहीं दूसरी घटना गोविंदपुर थाना क्षेत्र के भवनपुर गांव की है ,जहां काला आहर में शनिवार की सुबह एक लगभग सात वर्षीय बालक का शव मिला। शव मिलते ही पूरे गांव में सनसनी फैल गई।

    ग्रामीणों के सहयोग से मृत बालक के शव को पानी से बाहर निकला गया । शव मिलने कि सूचना ग्रामीणों ने फोन कर गोविंदपुर थाने को दिया। सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष डॉ.नरेन्द्र प्रसाद ने दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए नवादा भेज दिया।

    शव कि पहचान भवनपुर गांव के सजन कुमार के लगभग सात वर्षिय पुत्र मोहित कुमार के रूप में किया गया। मृतक मोहित के दादा मोसाफीर यादव ने बताया कि शुक्रवार के दिन 3 बजे से ही हमारे पोता मोहित गायब था। तब से हमलोग सभी परिवार खोजवीन कर रहे थे लेकिन कहीं अता-पता नहीं चला और सुबह हमारे गांव के ही काला आहर में एक शव तैरता हुआ नजर आया । जब बाहर निकाला गया तो देखते हैं कि मेरा पोता मोहित का शव है।

    nawada three chidlren died due to drowned in water

    शव को देखते ही मृतक मोहित की माता संगीता देवी, पिता सजन कुमार तथा बुआ और दादा-दादी दहाड़ मारकर रोने लगी। बेटे कि अचानक मौत हो जाने से उनके माता-पिता का रो- रोकर बुरा हाल हो रहा था। वहीं तीसरी घटना अकबरपुर थानाक्षेत्र के बरेव का है ,जहां 10 वर्षीय बच्चे की नहाने के दौरान मौत हो गई है।

    बताया जाता है कि घर से सब्जी बेचने जा रहा था लेकिन दोस्तों के कहने पर नहाने लगा उसी दौरान डूबने से मौत हो गई है। बच्चे की पहचान बरेव अड़ड़ा माली तोला का छोटु कुमार पिता राजेन्द्र माली के रूप में कई गई है। वहीं थाना प्रभारी मुन्ना कुमार वर्मा ने वर्मा ने बताया कि नहाने दौरान घटना घटी है। आगे की कार्यवाही की जा रही है। फिलहाल पोस्टमॉर्टम के लिए सदर अस्पताल नवादा भेज दिया गया है। बता दे कि नवादा में इन दिनो डूबने से दर्जन भर लोगो की जानें जा चुकी है।

    अमृतसर में तेज बारिश से बिल्डिंग की छत गिरी, 3 की मौत, 4 घायल

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    nawada three chidlren died due to drowned in water
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X