• search
बिहार न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

नवादाः मां ने पकड़ लिया था हाथ और सौतेले पिता ने की थी हैवानियत फिर मामा ने काट दिया था गला

|

नवादा। बिहार के नवादा जिले के हिसुआ थानाक्षेत्र के चर्चित हत्याकांड का खुलासा दो हफ्ते में ही सोमवार को हो गया। थानाध्यक्ष राजीव कुमार पटेल ने बताया कि मृतका रितिका की हत्या गला दबाकर उसके ही मां के दूसरे पति गौरव भारद्वाज ने किया था और वारदात के दौरान मां ने बेटी का हाथ पकड़ रखा था। बेटी को मौत के घाट उतारने के बाद लड़की के मामा ने धारदार हथियार से गला रेत दिया।

    नवादाः मां ने पकड़ लिया था हाथ और सौतेले पिता ने की थी हैवानियत फिर मामा ने काट दिया था गला
    सौतेले पिता ने मां के साथ मिलकर बेटी को मार डाला

    सौतेले पिता ने मां के साथ मिलकर बेटी को मार डाला

    इसके बाद सौतेले पिता और मामा ने मिलकर शव को मंझवे ग्राम के समीप चितरघट्टी रोड के किनारे पाईन में फेंक दिया था । उक्त बातें मोबाईल कॉल डिटेल के जरिए गिरफ्तार मां, मामा और उसके सौतेले पिता ने पुलिस के समक्ष दिया। बताते चलें कि विगत 10 अगस्त की सुबह पुलिस ने मंझवे पहाड़ी के समीप चितरघट्टी रास्ते के पाईन से एक अज्ञात 18 वर्षीय युवती का गला रेता हुआ शव बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए नवादा भेजा था ।

    बेटी को नहीं पसंद थी मां की दूसरी शादी

    बेटी को नहीं पसंद थी मां की दूसरी शादी

    शव की शिनाख्त नहीं हो पाई थी । घटना के जांच में जुटी पुलिस को लड़की के पास रहे मोबाइल ने काफी मदद की। रितिका मां के अवैध विवाह का विरोध करती थी। मृतका के विधवा मां पुष्पा देवी ने गया जिले के दुमुहनिया निवासी अपने पति के मरने के बाद दूसरा विवाह अवैध रूप से नरहट प्रखंड के छोटी पाली ग्राम निवासी राजकुमार सिंह के पुत्र गौरव भारद्वाज कर लिया था।

    विरोध करती थी बेटी

    विरोध करती थी बेटी

    पुष्पा देवी अपने दो पुत्री 18 वर्ष और 14 वर्ष और 8 साल के एक बेटे के साथ अपने मायके हिसुआ प्रखंड के ओडो ग्राम और ससुराल गया दुमुहनिया छोड़कर हिसुआ नगर के वार्ड 6 स्थित बढई बिगहा में रहती थी । पुष्पा देवी के 18 वर्षीय पुत्री रितिका अपनी मां के दूसरे अवैध विवाह और पति के साथ देखकर विरोध करती थी।

    फोन के जरिये पुलिस हत्यारों तक पहुंची

    फोन के जरिये पुलिस हत्यारों तक पहुंची

    युवती के पोस्टमार्टम के दौरान उसका मोबाइल उसके कपड़े में था । जो पुलिस को हत्यारों तक पहुंचाने में मदद किया । हिसुआ थानाध्यक्ष ने बताया कि मोबाइल कॉल डिटेल्स में शक के दौरान मां पुष्पा देवी , मामा पंकज कुमार एवं गौरव भारद्वाज को गिरफ्तार किया गया । जब कड़ाई से पूछताछ हुआ तो लोगों ने भेद खोला। पुलिस ने सभी गिरफ्तार को सोमवार को कोर्ट में पेश किया ।

    जिम पार्टनर ने सुशांत सिंह राजपूत की मौत को बताया हत्या, बोले- रिया चक्रवर्ती के पिता और महेश भट्ट ने रची साजिश

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    nawada police disclosed murder case and arrested mother step father
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X