• search
बिहार न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

बिहारः पटना-रांची हाईवे पर दर्दनाक सड़क हादसा, तीन महिला समेत चार लोगों की मौत

|

नवादा। बिहार के नवादा ( Nawada ) जिले में सोमवार की रात को दर्दनाक सड़क हादसा ( Road Accident ) हो गया, जिसमें चार लोगों की मौत हो गई। मृतकों में तीन महिला समेत एक युवक भी है। दरअसल, गिट्टी लदे ट्रक और ऑटो के बीच सीधी भिड़ंत हो गई। वहीं इस हादसे में तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। पटना-रांची एनएच 31 ( Patna Ranchi NH 31) पर अकबरपुर थाना क्षेत्र के हुडराही मोड़ के पास यह घटना हुई।

nawada patna ranchi highway road accident four people died

हादसे के वक्त घटनास्थल पर मौजूद लोगों ने बताया कि गिट्टी लदे ट्रक की ऑटो से सीधी भिड़ंत हो गई। ऑटो में कुल 7 लोग सवार थे। एक महिला, एक बच्चा और एक पुरुष गंभीर रूप से घायल हो गए। महिला और पुरुष को बेहतर इलाज के लिए पावापुरी वीम्स रेफर कर दिया गया है। स्थानीय इलाके के मुखिया उदय यादव ने बताया कि सभी अकबरपुर ब्लॉक से काम करा के लौट रहे थे।

उसी दौरान नेशनल हाईवे पर यह हादसा हो गया। ऑटो से ट्रक की भिड़ंत होते ही ट्रक ड्राइवर मौके से फरार हो गया। वहीं घटना के तुरंत बाद स्थानीय लोगों के प्रयास से शवों को ऑटो से निकाला गया और घायलों को सदर अस्पताल भेजा गया। इस दुर्घटना में तीन महिलाओं की मौत हुई है, जिनमें एक आंगनबाड़ी सेविका भी है। मृतका सुनीता साव जो कि आंगनबाड़ी सेविका है वो अपने पड़ोसी गायत्री देवी के साथ अकबरपुर ब्लॉक गई हुई थी। फिलहाल सभी शवों को पोस्टमार्टम की प्रक्रिया में भेज दिया गया है और सदर अस्पताल में घायलों का इलाज जारी है।

अंजुम खातून की इस दुर्घटना में सबसे पहले मौत हुई, जो अपनी छोटी नतनी के साथ चंडीपुर लौट रही थी। उनकी नतिनी भी इस दुर्घटना में घायल हो गई। वहीं गायत्री देवी की मौत सदर अस्पताल लाने के दौरान हो गई। इसके अलावा सुनीव साव को भी वीम्स रेफर किया गया। लेकिन उन्होंने भी रास्ते में ही दम तोड़ दिया। जबकि बक्सणडा निवासी सुजल की देर रात इलाज के दौरान मौत हो गई।

कर्नाटक के चित्रदुर्ग में भीषण सड़क हादसा, बस और कार की टक्कर में 5 लोगों की हुई मौत

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
nawada patna ranchi highway road accident four people died
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X