• search
बिहार न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

बिहारः नालंदा में एक ही परिवार के 4 लोगों की निर्ममता से हत्या, बदबू के चलते लोगों को लगी भनक

|

नालंदा। जहां एक और पूरा महकमा बिहार विधानसभा चुनाव में व्यस्त है। वहीं बिहार के नालंदा जिले में अपराधियों ने इसका सीधा फायदा उठाते हुए घर में घुसकर 4 लोगों की धारदार हथियार से हत्या कर मौत के घाट उतार दिया है। घटना की जानकारी स्थानीय लोगों को उस वक्त लगी जब घर से दुर्गंध आने लगी है। वहीं घटना की जानकारी मिलते ही हत्या की खबर आग की तरह पूरे इलाके में फैल गई।

nawada murder of 4 member in family

कयास लगाया जा रहा है कि घटना को लगभग 4-5 दिन पहले ही अंजाम दिया गया है जिसके बाद अपराधी ताला मारकर चले गए। फिलहाल सोमवार को मामला तब सामने आया जब ऊपरी तल्ले से आ रही बदबू के कारण नीचे रह रहे किराएदार का रहना मुहाल हो गया। घटना के अंदेशा से किराएदार हल्ला करने लगा जिसके बाद स्थानीय लोगों ने पुलिस को इत्तला किया।

घटना स्थल पर पहुंची पुलिस ने जब ताला तोड़ा तो मौका-ए-वारदात सनसनी फैल गई। चारों लोगों की अपराधियों ने धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या की और शव घर में ही फेंक दिया। घटना दीपनगर थानाक्षेत्र की है, जहां सर्वोदय नगर मोहल्ले में बंद कमरे से चार लोगों के शव मिले हैं।

घटना के संबंध में मृतका के पिता ने बताया कि धारदार हथियार से दामाद और बेटी नाती और नतनी की हत्या की गई है। घटना के पीछे मृतका के बहन की बेटी की हाथ होने की बात सामने आ रही है। घटना के पीछे अवैध संबंध की बात सामने आ रही है। वैसे हत्या के पीछे मुख्य वजह प्रॉपर्टी की बात परिजनों ने बताई है।

परिजनों ने पिछले 2 दिन से लगातार अपनी बेटी के मोबाइल पर मोबाइल के माध्यम से संपर्क साधने की कोशिश की जा रही थी। लेकिन फोन स्विच ऑफ बता रहा था। तभी परिजनों को अनहोनी की आशंका लगी। वहीं घटना की जानकारी मिलते ही एसपी निलेश कुमार सुरक्षाकर्मियों के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और घटना की बारीकियों से जांच की है।

फिलहाल एसपी ने घटना के पीछे कुछ भी करने से परहेज किया है। उन्होंने कहा है कि पांच डॉक्टर की टीम पोस्टमार्टम रिपोर्ट तैयार करेगी । वहीं एसपी के निर्देश पर पटना के एफएसएल की टीम को बुलाया जा रहा है।

पश्चिम बंगाल: भाजपा पार्षद की गोली मारकर हत्या, राज्यपाल ने डीजीपी और एसीएस को भेजे समन

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
nawada murder of 4 member in family
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X