• search
बिहार न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

नवादाः फुलवारी डैम में मिली चार लाशें, पुलिस ने जताई हत्या की आशंका

|

नवादा। बिहार और झारखंड की सीमा पर नवादा जिले के रजौली थाना क्षेत्र के हल्दिया गांव में स्थित फुलवरिया डैम में बुधवार सुबह 4 लाश मिलने से हड़कंप मच गया। बरामद की गई लाशों में से एक महिला की है जबकि दो लड़कियों के शव हैं और एक लड़के की लाश है। चार शव मिलने की खबर फैलते ही लोग सहम गए। घटनास्थल पर आसपास के लोगों की भीड़ जुट गई। चारों की लाश पर जख्म के निशान हैं। प्रथम दृष्टया लगता है कि किसी ने चारों की हत्या कर शव को डैम में फेंक दिया होगा।

nawada four dead body found in phulwari dam

वहीं जब स्थानीय लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी तो दलबल के साथ पुलिस मौके पर पहुंची। फिर चारों शवों को डैम से बाहर निकलवाया। इस दौरान पुलिस ने शवों की शिनाख्त कराने की भी कोशिश की लेकिन कोई पहचान नहीं सका। पुलिस ने आशंका जताई है कि किसी ने हत्या कर चारों की लाश को यहां फेंका है। शवों की पहचान के लिए आसपास के लोगों से पूछताछ की जा रही है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस मामले में आगे की कार्रवाई कर रही है।

छत्तीगढ़ः कांकेर में 5 लाख रुपये के इनामी नक्सली ने पत्नी के साथ किया सरेंडर, 8 हत्या में था आरोपितछत्तीगढ़ः कांकेर में 5 लाख रुपये के इनामी नक्सली ने पत्नी के साथ किया सरेंडर, 8 हत्या में था आरोपित

मृत महिला की लाश के पास एक मोबाइल बरामद हुआ है। हालांकि, यह मोबाइल डिस्चार्ज है। पुलिस ने मोबाइल को जब्त कर लिया है। पुलिस के अनुसार, वैज्ञानिक अनुसंधान की जा रही है। मोबाइल से कई अहम सुराग हाथ लग सकते हैं। लोगों का कहना है कि पुलिस इस मामले को गंभीरता से लें और निष्पक्ष जांच करें। ऐसा प्रतीत होता है अपराधियों ने चारों की हत्या कहीं अन्य जगह पर की हो और बचने के लिए लाशों को डैम में लाकर फेंक दिया। फुलवरिया डैम काफी बड़ा है। इसमें सालों भर पानी भरा होता है। जंगल-पहाड़ से घिरे इस डैम के आसपास छोटी-छोटी बस्तियां है।

English summary
nawada four dead body found in phulwari dam
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X