पड़ोसी से मोहब्बत का खौफनाक अंजाम, प्रेमिका और उसकी छोटी बहन को लेकर कूद गया गंगा में

Posted By: Prashant
Subscribe to Oneindia Hindi

पटना। राजधानी पटना के फतुहा के आसपास उस वक्त अफरा-तफरी मच गई जब एक बाइक सवार युवक दो लड़कियों के साथ नदी में कूद गया। इस व्यक्ति ने दोनों लड़कियों से बात करने के कुछ मिनट बाद दोनों का हाथ पकड़ कर गंगा में छलांग लगा दी। तीनों को एक साथ गंगा में छलांग लगाते देख वहां मौजूद सभी लोग सन्न रह गए। आसपास मौजूद लोगों ने उसे बचाने का प्रयास किया लेकिन केवल 10 साल की एक नाबालिग लड़की को घायल अवस्था में बाहर निकाला जा सका। बाकी दोनों प्रेमी प्रेमिका की मौत हो गई।

घर वाले नहीं थे शादी को तैयार

घर वाले नहीं थे शादी को तैयार

घायल नाबालिक लड़की से पूछताछ के दौरान यह पता चला कि नदी में डूबकर मरने वाली उसकी बहन थी और वह घर के बगल में रहने वाले लड़के से प्यार करती थी लेकिन घर वाले इस शादी के लिए तैयार नहीं हो रहे थे। इसी कारण हम लोग आत्महत्या करने के लिए यहां पहुंचे थे।

घर वाले कर रहे हैं गलती का एहसास

घर वाले कर रहे हैं गलती का एहसास

बिहार के नालंदा जिले के रहने वाले दो प्रेमी जोड़े घरवालों के बगावती तेवर को देख आत्महत्या करने के लिए गंगा नदी के पास पहुंचे थे। उनके साथ 10 वर्षीय छोटी बहन भी थी और वह भी अपने परिवार वाले की बेरुखी के कारण जीना नहीं चाहती थी। इसी कारण तीनों ने एक साथ गंगा नदी में छलांग लगा दी। हालांकि वहां उपस्थित लोगों ने किसी तरह 10 वर्षीय बच्ची को बचा लिया पर दोनों प्रेमी जोड़े की नदी में डूबने से मौत हो गई। वहीं मामले की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची नजदीकी थाने की पुलिस ने दोनों की लाश को बाहर निकाला और पोस्टमार्टम के लिए नजदीकी अस्पताल भेजते हुए उसके परिवार वालों को मामले की जानकारी दी गई। जिसके बाद सभी परिवार वाले वहां पहुंचे और आंसू बहाते हुए अपनी गलती का एहसास कर रहे थे।

10 साल की मनीषा भी करती थी किसी से प्यार

10 साल की मनीषा भी करती थी किसी से प्यार

मामले की जानकारी देते हुए पुलिस अधिकारियों ने बताया कि नदी में कूदने वाली एक लड़की को बचा लिया गया। पूछताछ करने के बाद यह पता चला कि वह नालंदा जिले की रहने वाली 15 वर्षीय सविता (परिवर्तित नाम) को पड़ोस के ही विशाल से प्यार हो गया था।और दोनों एक दूसरे से शादी करने की फिराक में थे। लेकिन जैसे ही उनके परिवार वालों को इस बात की जानकारी हुई दोनों के परिवार वाले शादी करने से इंकार कर रहे थे। तो सविता की छोटी बहन भी एक लड़के से प्यार करती थी और अपनी बहन की इस हरकत को देख बहन के साथ उसके प्रेमी से मिलने आई और तीनों ने आत्महत्या करने का प्लान बनाया। जिसके बाद वे सभी जेठुली के गंगा घाट पर पहुंचे जहां तीनों ने एक साथ छलांग लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त करने की कोशिश की जिसमें छोटी बहन को बचा लिया गया लेकिन प्रेमी जोड़ों की मौके पर मौत हो गई।

ये भी पढ़ें- घर में खाना खाने आए थे पिता के दोस्त, अचानक करने लगे उसकी 14 साल की बेटी का रेप

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
nalanda neighbor suicide with his lover and her sister

Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.