• search
बिहार न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

नालंदाः दारोगा का शव घर पहुंचते ही मच गई चीख-पुकार, परिजनों ने की सीबीआई जांच की मांग

|

नालंदा। झारखंड के गोलमुरी पुलिस लाइन में पदस्थापित दारोगा तरुण पांडे का शव उनके पैतृक गांव परवलपुर प्रखंड के हरिपुर गांव पहुंचते ही पूरे गांव में मातम पसर गया। चारों तरफ रोने और चीखने की चित्कार सुनाई देने लगी। गौरतलब है कि दारोगा तरुण पांडे नेतरहाट में दारोगा का ट्रेनिंग कर रहे थे। साल 2012 में खेल कोटे से झारखंड पुलिस में एएसआई के पद पर तैनात हुए थे।

nalanda asi killed himself parents demand cbi investigation

जिन्होंने एक दिन पूर्व अपने सर्विस रिवाल्वर से सुसाइड कर ली। गौरतलब है कि 27 जून को ही दारोगा तरुण पांडे की शादी पटना के कंकड़बाग में हुई थी। अभी शादी में लगे हाथों की मेहंदी का रंग भी फीका नहीं पड़ा था तरुण कुमार ने अपने ही सर्विस रिवाल्वर से सुसाइड कर ली। वहीं परिजन इस घटना को आत्महत्या नहीं बल्कि हत्या मान रहे हैं।

परिजनों ने बिहार और झारखंड सरकार से इस घटना को लेकर सीबीआई जांच की मांग की है ताकि उन्हें न्याय मिले और इस घटना में शामिल चेहरे बेनकाब हो सके। परिजनों ने कहा कि घटना के बाद दारोगा तरुण कुमार के हाथों में सर्विस रिवाल्वर का होना भी कई तरह के सवालों को खड़ा करता है कि यह आत्महत्या नहीं बल्कि हत्या है।

भले ही विभाग इसको आत्महत्या माने । वहीं राजद प्रदेश उपाध्यक्ष मनोज यादव ने भी घटना की जानकारी मिलते ही मृतक दारोगा के परिजनों से मुलाकात की और उन्होंने भी इस घटना को उजागर करने के लिए बिहार सरकार और झारखंड सरकार से सीबीआई जांच की मांग की है।

बहरहाल इस मामले में कई तरह की बात सामने छन कर आ रही हैं, जो मामला जांच के बाद ही आईने की तरह साफ हो पाएगा।

फरीदाबाद: घर में घुसकर चार बदमाशों ने की पति-पत्नी की निर्मम हत्या, जांच में जुटी पुलिस

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
nalanda asi killed himself parents demand cbi investigation
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X