• search
बिहार न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

नालंदा जहरीली शराब कांडः 12 लोगों की मौत के मामले में मैडम सुनीता और उसका बेटा गिरफ्तार

|
Google Oneindia News

नालंदा। बिहार के नालंदा जिले में जहरीली शराब कांड में 12 लोगों की मौत के मामले में कार्रवाई करते हुए पुलिस ने एक महिला और उसके बेटे को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपितों की पहचान सुनीता और उसके बेटे सूरज के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि महिला का इलाके में दबंगई भी चलती है। महिला मैडम सुनीता के नाम से इलाके में जाने जाती है। भास्कर की रिपोर्ट के मुताबिक महिला शराब के धंधे के साथ-साथ इलाके में सेक्स रैकेट भी चलाती थी और इसमें उसका बेटा सूरज भी साथ देता था। मां-बेटे ने मिलकर अकूत संपत्ति बनाई है। बिहारशरीफ के कई इलाकों में मकान है।

Nalanda 12 people death case sngeeta and her son arrested

सुनीता के ऊपर जहरीली शराब की पैकिंग और उसे सप्लाई करने के आरोप में सुनीता के ऊपर हत्या की प्राथमिकी दर्ज की गई है। बता दें कि 15 जनवरी को नालंदा में जहरीली शराब पीने से 12 लोगों की मौत हो गई थी। इस मामले में अब तक 13 लोगों की गिरफ्तारी हो चुकी है।

बताया जाता है कि करीब 15 साल पूर्व सुनीता गरीबी में जिंदगी जी रही थी। उसका पति गौतम प्रसाद सोहसराय के आशा नगर में गेट-ग्रिल का काम करता था। गरीबी को लेकर वह अपने पति को बार-बार कोसती थी। फिर उसने खुद ही लोगों से संपर्क बढ़ाना शुरू किया। इस बात का पति जब विरोध करने लगा तो झगड़ा शुरू हो गया। इसके बाद सुनीता अपने पति गौतम को छोड़कर अकेले रहने लगी। फिर वह जिस्मफरोशी के धंधे को आगे बढ़ाने लगी।

मोहल्ले में अजान लोगों के आने-जाने के बाद सुनीता को मोहल्ले के लोगों ने खदेड़ दिया। इसके बाद उसने पहड़तल्ली मोहल्ले में आकर रहने लगी। वह यहां भी सेक्स स्कैंडल में लिप्त रही। इसके बाद साल 2016 में शराबबंदी कानून आने के बाद वह शराब के अवैध धंधे में लग गई।

छपराः सात लोगों की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, परिजन ने कहा जहरीली शराब से हुई घटनाछपराः सात लोगों की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, परिजन ने कहा जहरीली शराब से हुई घटना

Comments
English summary
Nalanda 12 people death case sngeeta and her son arrested
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X