• search
बिहार न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

मुजफ्फरपुरः प्रेमी के साथ भाग गई थी लड़की और घरवालों ने रच दी लूट की कहानी

|

मुजफ्फरपुर। बिहार के मुजफ्फरपुर जिले में बहुचर्चित कथित लूट कांड और बच्ची के अपहरण मामले का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। गायब बच्ची को भी जिले की पुलिस ने सही सलामत बरामद कर लिया है। पुलिस के मुताबिक बच्ची कथित डकैती की घटना से पहले ही लड़की प्रेमी के साथ घर से भाग गई थी। लेकिन परिजनों ने अपहरण और डकैती का मामला दर्ज कराया था। परिजन और ग्रामीणों ने पुलिस के खिलाफ सड़क जाम कर खूब बवाल काटा था। लेकिन अब मुजफ्फरपुर पुलिस ने पूरे मामले को सुलझा लिया है और सच्चाई सामने आ गई है।

muzaffarpur loot and kidnapping case of girl police disclosed

मामले की लेकर एसएसपी जयंत कांत के नेतृत्व में तीन टीम लगातार छापेमारी कर रही थी और दिल्ली से बच्ची को बरामद कर लिया। बच्ची के साथ मोबाइल, आधार कार्ड और अन्य कागजात भी बरामद किए गए हैं। पुलिस ने प्रेमी युवक के संबंधी को भी हिरासत में ले लिया है। इस मामले में डीएसपी टाउन रामनरेश पासवान,सिटी एसपी नीरज कुमार लगातार छापेमारी कर रहे थे।

आपको बता दें कि इस मामले के बाद मुजफ्फरपुर पुलिस पर और जिले में लॉ एंड ऑर्डर को लेकर लगातार सवाल उठ रहे थे। बता दें कि बीते 3 सितंबर को सदर थाना के दिघरा गांव निवासी एक किराना कारोबारी के घर में डकैती के दौरान उसकी बेटी को अगवा कर लेने की बात सामने आई थी। घटना के बाद जमकर बवाल हुआ था और एनएच 28 को घंटों तक जाम कर दिया गया था।

पुलिस द्वारा 48 घंटे की समय सीमा दिए जाने के बाद जाम हटा था। हालांकि उसके बाद से श्रृंखलाबद्ध आंदोलन लगातार चलता रहा है। इस बीच कई राजनीतिक दल के नेताओं ने पीड़ित परिजनों से मुलाकात कर ढांढस बंधाया था। महिला आयोग की अध्यक्ष दिलमणि मिश्रा भी मुजफ्फरपुर पहुंचकर पीड़ित परिवार से मिली थीं। एसएसपी ने कहा है कि छात्रा का बयान दर्ज किए जाने के बाद ही इस कांड के पूरे रहस्य से पर्दा हट पाएगा।

रायबरेली: अपहरण के बाद चचेरे भाई-बहन की हत्या, जंगल में मिले दोनों के शव

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
muzaffarpur loot and kidnapping case of girl police disclosed
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X