• search
बिहार न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

जीतन राम मांझी के बाद अब मुकेश सहनी के हुए अलग सुर, लालू से हुई बात पर कहा कि पर्दे में रहने दीजिए

|
Google Oneindia News

पटना। बीते कुछ दिनों से बिहार में एनडीए में सबकुछ ठीक नहीं चल रहा। वहीं जीतन राम मांझी और तेजप्रताप यादव की मुलाकात ने इन अटकलों को और हवा दे दी। करीब 40 मिनट तक दोनों के बीच बीतचीत होती रही। वहीं मीडिया के सामने आने पर तेजप्रताप ने मार्गदर्शन लेने की बात कही तो हम पार्टी के प्रमुख जीतन राम मांझी ने एनडीए में सबकुछ ठीक होने की बात कही। लेकिन इस बीच विकासशील इंसान पार्टी के प्रमुख मुकेश सहनी भी अब अलग रूप में नजर आ रहे हैं।

    Bihar: RJD ने NDA को सरकार बचाने की दी खुली चुनौती, Sushil Modi ने किया पलटवार | वनइंडिया हिंदी

    mukesh sahani statement on talk with lalu prasad yadav

    दरअसल, खबर है कि सहनी ने शुक्रवार को आरजेडी अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव से फोन पर बात की है। जब उनसे इस बारे में पूछा गया तो एक चैनल से बातचीत में उन्होंने कहा कि इसे पर्दे में ही रहने दीजिए। वहीं जब बांका की घटना पर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि यह जांच का विषय है। जांच एजेंसी पहले घटना की जांच कर ले फिर हमें उसपर प्रतिक्रिया देनी चाहिए।

    इसके अलावा वीआईपी नेता ने कहा कि बहुत से नेता अलग-अलग मुद्दों पर बयान दे रहे हैं जो सही नहीं है। हमने जनता से 19 लाख रोजगार देने का वादा किया है इसलिए वादे के अनुसार हमें उसपर ध्यान देना चाहिए। यदि किसी साथी को ये वादा याद नहीं है तो उन्हें इसे याद दिलाना कोई बड़ी बात नहीं है। लालू से हुई बातचीत के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने इसे पर्दे के पीछे रहने दीजिए कहकर टाल दिया।

    RJD ने एनडीए को सरकार बचाने की दी खुली चुनौती तो सुशील मोदी ने कहा- मांझी पर डोरे डालने वाले सफल नहीं होंगेRJD ने एनडीए को सरकार बचाने की दी खुली चुनौती तो सुशील मोदी ने कहा- मांझी पर डोरे डालने वाले सफल नहीं होंगे

    वहीं अब राजद ने एनडीए को अपनी सरकार बचाने की खुली चुनौती दे डाली है। राजद प्रवक्ता मृत्युंजय तिवारी ने कहा कि समझने वाले समझ गये, जो न समझे वह अनाड़ी है। मृत्युंजय तिवारी ने चुनौती देते हुए कहा कि एनडीए अगर सरकार को बचा सकता है तो बचा कर दिखाए। वहीं इस बयान का पलटवार करते हुए जदयू प्रवक्ता अजय आलोक ने कहा कि मांझी जी पुराने राजनेता हैं अगर उनके पास आशीर्वाद के लिए जाता है तो वो बेशक लोगों से मुलाकात करते हैं।

    English summary
    mukesh sahani statement on talk with lalu prasad yadav
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X