• search
बिहार न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

मोतिहारीः स्कूल डायरेक्टर दो साल से बच्ची का कर रहा था रेप, अश्लील हरकतों का किसी ने भेजा मैसेज

|

मोतिहारी। बिहार के मोतिहारी में इंसानियत को शर्मसार कर देने वाला मामला प्रकाश में आया है, जहां 10वीं की छात्रा से स्कूल डायरेक्टर डरा-धमका कर दो साल से उसका रेप करता रहा। इस दौरान जब किसी ने रेप का वीडियो वायरल किया तब जाकर मामले का खुलासा हुआ । इसके बाद गुस्साए लोगों ने स्कूल में जमकर तोड़फोड़ की। पीड़ित नाबालिग छात्रा ने ढाका थाने में आरोपित डायरेक्टर के खिलाफ FIR दर्ज कराया।

Motihari school director did misdeed with minor girl

मामले में सिकरहना डीएसपी शिवेन्द्र कुमार अनुभवी ने बताया कि डायरेक्टर की गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने उसके ढाका स्थित आवास और मोतिहारी में भी पुलिस ने छापेमारी की लेकिन गिरफ्तारी नहीं हो पाई। वहीं पुलिस डायरेक्टर के एक परिजन को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। छात्रा को मेडिकल जांच के लिए मोतिहारी भेज दिया गया है।

छात्रा ने पुलिस को बताया कि जब वो आठवीं में पढ़ती थी तो स्कूल के डायरेक्टर आबिद खान अपनी बहन के जरिये कार्यालय में बुलाकर उसके साथ छेड़छाड़ करता था। मना करने पर वो नहीं मानता था। डर के चलते उसने अपने घरवालों को बी नहीं बताया। इसी बीच डायरेक्टर ने उसे अपने ऑफिस में बुलाकर उसके साथ रेप किया और धमकी दी कि अगर किसी को घटना के बारे में बताया को अंजाम बुरा होगा।

इसके बाद से वह लागातर जबरदस्ती शारीरिक संबंध बनाता रहा। इसके चलते वह बुरी तरह टूट चुकी थी। डायरेक्टर ने छात्रा को इधर काफी तंग किये जाने पर पीड़िता ने अपने भाई से बताई। उसके बाद FIR दर्ज हुई। छात्रा के साथ डायरेक्टर द्वारा अश्लील हरकत किये जाने का किसी ने लाइव वीडियो 10 जनवरी को सोशल मीडिया पर वायरल किया। लाइव वीडियो देखने के बाद आक्रोशित लोगों ने स्कूल पर हमला बोल दिया। पुलिस हस्तक्षेप के बाद मामला शांत हुआ। तोड़फोड़ की घटना के बाद भारी संख्या में पुलिस बल की तैनाती कर दी गई है।

बदायूं के बाद अब कानपुर देहात में युवती से हैवानियत, रेप में नाकाम रहने पर एक और बेटी की हत्या

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Motihari school director did misdeed with minor girl
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X