• search
बिहार न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

मोतिहारीः बहन के सामने बदमाशों ने तीन भाइयों को मारी थी गोली, पुलिस ने किया गिरफ्तार

|
Google Oneindia News

मोतिहारी। बिहार के मोतिहारी जिले में बहन के सामने भाई की गोली मारकर हत्या करने की घटना खुलासा जिले की पुलिस ने कर दिया है। डकैती के दौरान बदमाशों ने इस घटना को अंजाम दिया था। दरअसल, प्लाईवुड कंपनी के संचालक के घर 9 की संख्या में बदमाश लूट की घटना को अंजाम देने आए थे। पुलिस ने सात बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है और साथ ही हत्या में इस्तेमाल की गई दोनाली बंदूक, एक पिस्टल और 12 बोर के पांच जिंदा कारतूस भी जब्त किया है। बीते 18 जून को मुफ्फसिल थाना के मधुबनी घाट में प्लाईवुड फैक्ट्री के संचालक राजेन्द्र सहनी के घर पर लूटपाट करने आए अपराधी छत के रास्ते घर में दाखिल हो गए।

motihari police arrested 6 goons in case of loot and murder

इस दौरान सफलता नहीं मिलने पर बदमाशों ने अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी। इस दौरान प्लाईवुड फैक्ट्री संचालक राजेंद्र सहनी के भतीजे की गोली लगने से मौत हो गई। साथ ही मृतक नन्दलाल कुमार के दो अन्य भाइयों को भी गोली लग गई थी। जबकि छत से अपनी जान बचाकर भाग रहे राजेन्द्र सहनी को भी गोली लग गई। इस घटना के तत्काल बाद एसपी नवीन चंद्र झा ने घटना स्थल पर जा कर मामले का जांच करते हुए सदर डीएसपी के नेतृत्व में एसआईटी का गठन किया था।

न्यूज एंकर अतुल अग्रवाल के साथ नोएडा में गन प्वाइंट पर लूट, बोले- बड़ी मिन्नतें करने पर बची जानन्यूज एंकर अतुल अग्रवाल के साथ नोएडा में गन प्वाइंट पर लूट, बोले- बड़ी मिन्नतें करने पर बची जान

एसपी ने बताया कि जांच के दौरान यह भी पता चला है कि घटना को अंजाम देने के दौरान एक अपराधी घायल हो गया था, जिसके बारे में पुलिस पता लगा रही है कि वह कहां छिपकर इलाज करा रहा है। एसपी ने बताया कि अपराधी लूटपाट की नियत से घर में घुसे थे और इसी दौरान अपराधियों ने युवक की हत्या कर दी थी।

English summary
motihari police arrested 6 goons in case of loot and murder
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X