• search
बिहार न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

हाजीपुरः तेजस्वी यादव और सांसद पशुपति पारस का लगाया गुमशुदगी वाला पोस्टर, जानकारी देने वाले को 5100 का इनाम

|

हाजीपुर। कोरोना काल में जहां आम आदमी एक-दूसरे की मदद में जुटा हुआ है। वहीं कई ऐसे राजनेता व नेता हैं जो अपने विधानसभा व संसदीय क्षेत्र की खोज खबर नहीं ले रहे हैं। ऐसे में उनके इलाके में उनके ही गुमशुदगी के पोस्टर चस्पाए हुए नजर आ रहे हैं। ताजा मामला बिहार के हाजीपुर जिले के राघोपुर विधानसभा क्षेत्र का है, जहां प्रखंड क्षेत्र की विभिन्न पंचायतों की गलियों एवं मोहल्लों की दीवारों पर इन दिनों दो नेताओं के लापता होने के पोस्टर दिख रहे हैं। एक पोस्टर राघोपुर के विधायक व बिहार विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव और दूसरा पोस्टर हाजीपुर के सांसद पशुपति कुमार पारस का है।

missing poster of tejashwi yadav and mp pashupati paras

पोस्टर में इन दोनों नेताओं को लापता बताया गया है। जगह-जगह चिपकाए गए पोस्टर में लिखा गया है कि चुनाव जीतने के बाद दोनों माननीय अपने-अपने क्षेत्र से लापता हैं। इस कोरोना महामारी में भी इन लोगों को क्षेत्र की जनता का हाल-चाल पूछने की चिंता नहीं है। इन लोगों को यहां की जनता खोज रही है। जिन भाइयों को ये दोनों माननीय मिल जाएं, उन्हें 5100 रुपये दिया जाएगा।

शहाबुद्दीन के जनाजे में प्रशंसकों ने लालू और तेजस्वी यादव के खिलाफ लगाए नारे, दी सफाईशहाबुद्दीन के जनाजे में प्रशंसकों ने लालू और तेजस्वी यादव के खिलाफ लगाए नारे, दी सफाई

वहीं पोस्टर को लेकर जब लोगों से इस संबंध में पूछा गया तो उन्होंने बताया कि हम लोगों के घर में बाढ़ का पानी कई बार आ चुका है। कोरोना महामारी के बीच स्थिति खराब है, ऐसे समय में भी दोनों माननीय हमलोगों का हालचाल पूछने भी नहीं आ पाते हैं। जब चुनाव आता है तो इन लोगों को हमारी याद आती है।

English summary
missing poster of tejashwi yadav and mp pashupati paras
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X