2 साल से बेटी से रोज बलात्कार करता था पिता, हालत देख सन्न रह गए डॉक्टर

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

पटना। बिहार के पूर्णिया जिले में मानवता इंसानियत और पवित्र रिश्ते को शर्मसार करने वाला एक मामला प्रकाश में आया है जहां अपनी ही नाबालिग बेटी के साथ डरा-धमकाकर एक बाप पिछले 2 वर्षों से शारीरिक संबंध बनाता था। वही बेटी के द्वारा जब इस बात का विरोध किया जाता तो धारदार चाकू को उसके कलेजे पर रखकर उसकी हत्या कर देने की धमकी देता था। साथ ही उसकी मां की हत्या करने की भी धमकी देता था। इस बीच अचानक लड़की की तबीयत खराब हो गई और वह अस्पताल पहुंची जहां डॉक्टरों ने उसे गर्भवती बताया और जब उससे उसके बच्चे के बारे में पूछा गया तो रोते हुए अपने कुकर्मी पिता की करतूत बताई जिसके बाद वहां उपस्थित सभी लोग सन्न रह गए। इस मामले में नाबालिग लड़की अपने मां के साथ थाने पहुंची और दुष्कर्मी पिता के खिलाफ मामला दर्ज करवाया वही मामला दर्ज होते हैं पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर करी कानूनी कार्रवाई करने की बात बता रहे हैं।

2 साल से बेटी से रोज बलात्कार करता था पिता, हालत देख सन्न रह गए डॉक्टर

मिली जानकारी के अनुसार रिश्ते को कलंकित करने का मामला बिहार के पूर्णिया जिले का है जहां नगर थाना क्षेत्र की रहने वाली ने नाबालिक लड़की मुस्कान (काल्पनिक नाम ) अपने चारों भाई बहन में सबसे बड़ी थी। वही उसका पिता दिन भर घर पर ही रहता था और परिवार चलाने के लिए उसकी मां सिलाई कटाई करने के लिए घर से बाहर सिलाई सेंटर पर चली जाती थी। इसी दौरान एक दिन जब वह नहा रही थी तभी उसका पिता वहां पहुंचा और जबरदस्ती उसके साथ शारीरिक संबंध बनाने लगा। जब उसने इस बात का विरोध किया गया तो उसे हत्या करने की धमकी देते हुए चुप करवा दिया जब तक लड़की इस बात को समझती और वापस लौटने पर मां को बताती तब तक उसके पिता के द्वारा झूठा आरोप लगाते हुए उसको और उसके मां दोनों की जमकर पिटाई कर दी।

यह कुकर्म का सिलसिला पिछले 2 वर्षों से चलता आ रहा था। शुक्रवार को जब घर से सभी बाहर चले गए तो जबरदस्ती पास आया और चाकू की नोक पर दुष्कर्म करने लगा। इसी दौरान लड़की गंभीर रुप से बीमार हो गई और उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। इलाज के दौरान उसने जो सच्चाई बताइए उसे सुनकर सभी हैरान रह गए। डॉक्टरों का कहना था कि ना बालिक उम्र में इसके साथ पिछले कई महीनों से लगातार शारीरिक संबंध बनाया जा रहा है जिसके वजह से वह गर्भवती हो गई है और अब कभी दोबारा मां नहीं बन सकती। इस बात की जानकारी जब उसकी मां को हुई तो उसने अपने पति के खिलाफ नजदीकी थाने में जाकर FIR दर्ज करवाया।

मामले की जानकारी देते हुए पुलिस अधिकारियों ने बताया कि अपनी ही बेटी के साथ दुष्कर्म करने के आरोप में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है तथा लड़की को मेडिकल चेकअप के बाद न्यायालय में 164 के बयान के लिए भेजा गया है। वही इस मामले के बारे मे जिले के एसपी निशांत तिवारी का कहना है कि आरोपी को स्पीडी ट्रायल के तहद सजा दिलाई जाएगी।

ये भी पढ़ें- तड़पता रहा प्रेमी, चीखती रही प्रेमिका और वीडियो बनाते रहे लोग

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
a minor girl raped by father in purnia, bihar

Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.