• search
बिहार न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

बिहारः मंत्री सम्राट चौधरी ने विधानसभा अध्यक्ष से कहा- व्याकुल होने की जरूरत नहीं है, बिफर गए विजय सिन्हा

|
Google Oneindia News

पटना। बुधवार को बिहार विधानसभा में एक हैरान कर देने वाली परिस्थिति उस वक्त बन गई जब नीतीश सरकार के पंचायती राज मंत्री सम्राट चौधरी ने विधानसभा अध्यक्ष विजय सिन्हा पर टिप्पणी की। दरअसल, बुधवार को कार्यवाही के दौरान पंचायती राज मंत्री सम्राट चौधरी सवालों का जवाब दे रहे थे। सवाल भी उन्हीं के पार्टी के विधायक विनय बिहारी ने पूछा था। इसी बीच विधानसभा अध्यक्ष विजय सिन्हा ने सम्राट चौधरी से कहा कि उनके विभाग से ऑनलाइन जवाब पूरे दाखिल नहीं हुए हैं।

    Bihar Assembly Budget Session: मंत्री Samrat Chaudhary ने स्पीकर को दिखाई उंगली | वनइंडिया हिंदी
    minister samrat chaudhary statement on bihar assembly speaker vijay sinha

    इस पर सम्राट चौधरी ने कहा कि उन्होंने 16 में से 14 सवालों के जवाब ऑनलाइन दे दिये हैं। इस पर विजय सिन्हा ने कहा कि उनके विभाग से सुबह 9 बजे तक 16 में से 11 जवाब ही आए थे जो कि 69 फीसदी है। इस दौरान मंत्री सम्राट चौधरी 14 सवालों के जवाब ऑनलाइन देने की बात कहते हुए अड़े रहे। इसी बीच उन्होंने स्पीकर से कह दिया कि व्याकुल नहीं होना है, जिसपर विधानसभा अध्यक्ष विजय सिन्हा ने कड़ी आपत्ति जताई और सम्राट चौधरी से व्याकुल शब्द वापस लेने को कहा। लेकिन सम्राट चौधरी नहीं माने।

    इसके अलावा सम्राट चौधरी ने यह भी कह दिया कि 'अध्यक्ष जी, सदन ऐसे नहीं चलेगा।' जाहिर है कि सदन के अध्यक्ष पर इस तरह कि टिप्पणी मर्यादा के उलट थी। इसके बाद विधानसभा अध्यक्ष विजय चौधरी ने बिहार विधानसभा को 12 बजे तक के लिए स्थगित कर दिया।

    बिहार लौटने वाले यात्रियों को दिखानी होगी कोरोना रिपोर्ट, स्कूलों को लेकर सरकार ले सकती है फैसलाबिहार लौटने वाले यात्रियों को दिखानी होगी कोरोना रिपोर्ट, स्कूलों को लेकर सरकार ले सकती है फैसला

    Comments
    English summary
    minister samrat chaudhary statement on bihar assembly speaker vijay sinha
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X