• search
बिहार न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

तल्ख तेवर के साथ नजर आए मुकेश सहनी, कहा- सन ऑफ मल्लाह हूं, कोई भी मेरी पार्टी नहीं तोड़ सकता

|
Google Oneindia News

पटना। बीते बुधवार को विकासशील इंसान पार्टी ( वीआईपी ) के राष्ट्रीय अध्यक्ष और पशुपालन मंत्री मुकेश सहनी के तेवर काफी तल्ख नजर आए। विधानसभा के बाहर पत्रकारों के सवालों का जवाब देते हुए कहा कि किसी के पास हैसियत है तो मेरे पार्टी को सामने से आकर तोड़कर दिखाए। उन्होंने धमकी भरे अंदाज में कहा कि कुछ लोग पर्दे के पीछे से काम कर रहे हैं। उन्हें यही कहूंगा कि सामने आकर काम कीजिए नहीं तो पर्दे में आग लगा दूंगा। क्योंकि मैं सन ऑफ मल्लाह हूं।

minister mukesh sahani challanged outside of bihar assembly

हालांकि इस दौरान मुकेश सहनी ने पार्टी तोड़ने की कोशिश करने वालों में से किसी का नाम नहीं लिया। उन्होंने सिर्फ इशारा करते हुए कहा कि कुछ लोग हमारी पार्टी को तोड़ने की कोशिश में हैं। दुनिया का कोई भी व्यक्ति उनकी पार्टी को नहीं तोड़ सकता है। मंत्री मुकेश सहनी ने कहा कि पार्टी में पूरी तरह से स्वतंत्रता है। हर सदस्य अपनी बात रखता है। यहां विधायकों को पूरी आजादी है। वे कही नहीं जाने वाले हैं। हम लोग मजबूती से बंधे हुए हैं।

फूलन देवी की मूर्ति नहीं लगाने पर नाराज मुकेश सहनी, सीएम की मीटिंग छोड़ पिछले गेट से निकले बाहरफूलन देवी की मूर्ति नहीं लगाने पर नाराज मुकेश सहनी, सीएम की मीटिंग छोड़ पिछले गेट से निकले बाहर

बता दें कि फूलन देवी की मूर्ति प्रकरण के बाद मुकेश सहनी नाराज चल रहे हैं। यही वजह है कि मंत्री सहनी ने सोमवार को NDA की बैठक का बहिष्कार कर दिया था। CM नीतीश कुमार के नेतृत्व में हुई बैठक में उनको छोड़कर बाकी सभी सहयोगी पार्टियों के नेता मौजूद रहे थे। सहनी विधानसभा के पीछे की गेट से बाहर निकल गए थे।

English summary
minister mukesh sahani challanged outside of bihar assembly
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X