भूमि विवाद का बदला लेने के लिए 14 साल की नाबालिग से गैंगरेप, हत्‍या कर खेत में फेंका शव

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

पटना। देश भर में अपराध और बलात्कार की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं। जम्मू-कश्मीर के कठुआ में नाबालिग बच्ची से गैंगरेप और हत्या, उन्‍नाव गैंगरेप कांड और गुजरात के सूरत में 11 साल की बच्ची की हत्या का मामला अभी शांत भी नहीं हुआ था की अब बिहार के चंपारण में एक नाबालिग लड़की के साथ सामूहिक दुष्कर्म और हत्‍या का मामला सामने आया है। पुलिस के मुताबिक भूमि विवाद को लेकर विपक्ष के लोगों ने इस सनसनीखेज वारदात को अंजाम दिया। पुलिस ने बताया कि आरोपी भी इसी गांव में रहते हैं और शनिवार को उन्‍होंने नाबालिग लड़की को अगवा किया था।

भूमि विवाद का बदला लेने के लिए 14 साल की नाबालिग से गैंगरेप, हत्‍या कर खेत में फेंका शव

उस वक्‍त वो अपने भाभी के साथ खेत में शौच के लिए गई थी। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी ने शव को खेत में फेंक फरार हो गए। हालांकि पीडि़ता की भाभी खुद को बचाने में कामयाब हो गई और उन्‍होंने ही पुलिस को इस संबंध में जानकारी दी। पुलिस के आला अधिकारी ने बताया कि शुरुआती जांच में मामला आपसी रंजिश का है और बदला लेने की नियत से घटना को अंजाम दिया गया। उन्‍होंने बताया कि गांव के ही दो परिवारों के बीच जमीन को लेकर विवाद था।

ये भी पढ़ें- योगी की पुलिस कर रही है एनकाउंटर का सौदा, सुनिए AUDIO

साल 2015 में पीड़ता के पिता और भाई के आरोपियों के परिवार के सदस्‍य के हत्‍या के आरोप में गिरफ्तार किया गया था। दोनों अभी भी जेल में हैं। पुलिस ने बताया कि पीडि़ता की भाभी एक मात्र गवाह है और उसने एफआईआर में 11 लोगों का नाम दर्ज करवाया है। पुलिस ने बताया कि आरोपियों को पकड़ने के लिए संभावित जगहों पर छापेमारी की गई लेकिन सभी फरार हैं।

ये भी पढ़ें- कठुआ रेप पर करीना हुईं ट्रोल तो स्वरा भास्कर ने दिया करारा जवाब 

ये भी पढ़ें- कठुआ गैंगरेपः आरोपी पुलिसवाले की मंगेतर बोली- आंख में आंख डालकर पूछूंगी सच्चाई

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
A 14-year-old girl was allegedly abducted, gang-raped, tortured and strangled to death over a land dispute by a rival family in Bihar’s East Champaran district.

Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.