India
  • search
बिहार न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

पूजा कर लौट रहे थे पति पत्नी, घात लगाए बदमाशों ने कर दिया कांड, दहशत में ग्रामीण

|
Google Oneindia News

कटिहार, 2 जुलाई 2022। बिहार में अपराधियों पर नकेल कसने में राज्य सरकार नाकाम साबित हो रही है। कटिहार ज़िले से आए दिन हत्या, लूट और रेप जैसी घटनाएं सामने आ रही हैं। ताज़ा मामला कटिहार ज़िले के बारसोई इलाके का है। मिली जानकारी के मुताबिक अहले सुबह करीब 5.30 बजे अपराधियों ने एक व्यक्ति को गोली मार दी। आनन फानन में ग्रामीणों द्वारा घायल को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

गोलियों की तड़तड़ाहट से गांव में हड़कंप

गोलियों की तड़तड़ाहट से गांव में हड़कंप

अहले सुबह आजमनगर प्रखंड थाना क्षेत्र के केलाबारी पंचायत के ढेना बागछल्ला गांव में गोलियों की तड़तड़ाहट से गांव में हड़कंप मच गया। ग्रामीणों ने बताया कि शनिवार की सुबह गोसाईं पारा काली मंदिर के सामने अपराधी घात लगाए हुए बैठे थे। काली मंदिर से पूजा कर पति पत्नी लौट रहे थे। इसी दौरान ताक में बैठे अपराधियों ने अंधाधुंध गोली चलाई। जो कि मेघनाथ शर्मा के पेट में लगी। इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

डॉक्टर ने घायल को किया मृत घोषित

डॉक्टर ने घायल को किया मृत घोषित

ग्रामीणों ने बताया कि गोली की आवाज सुनते घटनास्थल पर पहुंचे। वहां देखा कि एक व्यक्ति खून से लथपथ सड़क किनारे तड़प रहा है। जब करीब जा कर देखा तो 40 वर्षीय स्वर्गीय डोमान यादव का बेटा मेघनाथ यादव को गोली लगी है। घटना की जानकारी आजमनगर पुलिस को दी गई और घायल अवस्था में मेघनाथ यादव को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र आजमनगर लाया गया। जहां चिकित्सक ने घायल मेघनाथ यादव को मृत घोषित कर दिया।

मामले की जांच में जुटी आजमनगर पुलिस

मामले की जांच में जुटी आजमनगर पुलिस

आजमनगर पुलिस द्वारा शव को अपने कब्जे में ले कागजी प्रक्रिया पूरी कर शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल कटिहार भेज दिया है। मौक़ा-ए-वारदात पर डीएसपी प्रेमनाथ राम, आजमनगर थानाध्यक्ष राजीव कुमार झा, सालमारी ओपी अध्यक्ष नवनीत कुमार नमन दल बल के साथ पहुंचे। इसके बाद पीड़ित परिवार से मिलकर पुलिस घटना से संबंधित जानकारियां जुटाने में लगी हुई है।

ये भी पढ़ें: कलयुगी मां-बाप करवाते थे बेटी से गंदा काम, युवती का दर्द सुनकर कांप जाएगी रूह

Comments
English summary
Married couple was returning home from temple after worshiping
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X